अन्ना यूनिवर्सिटी Nov/Dec 2020 रिजल्ट: 2nd, 3rd और 4th सेमेस्टर का रिजल्ट STUCOR App पर जारी

छात्र अपने परिणाम की जांच STUCOR App के माध्यम से करें.

छात्र अपने परिणाम की जांच STUCOR App के माध्यम से करें.

अप्रैल/मई 2021 सेकंड सेमेस्टर के लिए असेस्मेंट शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है. STUCOR App पर अन्ना यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स Results, Internal Marks, Circulars वगैरह चेक कर सकते हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. अन्ना विश्वविद्यालय ने 2, 3 और 4 सेमेस्टर के छात्रों के लिए नवंबर / दिसंबर परिणाम 2020 STUCOR ऐप पर जारी कर दिए हैं. इन सेमेस्टर की परीक्षा फरवरी और मार्च 2021 के दौरान आयोजित की गई थी. उम्मीदवार आवेदन पत्र डाउनलोड करके या नीचे साझा किए गए स्टेप्स के माध्यम से अपना परिणाम देख सकते हैं.

अन्ना विश्वविद्यालय ने 2, 3 और चौथे सेमेस्टर के लिए के साथ परिणाम नवंबर / दिसंबर 2020 परिणाम के साथ डिस्टेंस एजुकेशन के परिणाम भी जारी किए गए हैं. छात्र अपने परिणाम की जांच STUCOR App के माध्यम से करें.

Anna University Results Nov/Dec 2020 ऐसे करें चेक

-STUCOR App गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें.
-STUCOR App पर रिजल्ट सेक्शन में जाएं.

-कैंडिडेट रजिस्ट्रेशन नंबर एंटर करें.

-लॉग इन करने के लिए डेट ऑफ बर्थ एंटर करें.



-“PROCEED” पर क्लिक करें.

अप्रैल/मई 2021 सेकंड सेमेस्टर के लिए असेस्मेंट शेड्यूल भी जारी कर दिया गया है. STUCOR App पर अन्ना यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स Results, Internal Marks, Circulars वगैरह चेक कर सकते हैं. ऑफिशियल वेबसाइट के लिए https://stucor.in/annauniv/result-updates/ पर क्लिक करें.

ये भी पढ़ें-

GATE Counselling 2021: कोरोना के कारण आईआईटी दिल्ली ने टाली GATE काउंसलिंग, देखें नया शेड्यूल

Goa Recruitment 2021: गोवा लेखा विभाग में लेखाकार की भर्ती, इस तारीख से शुरू हो रहा आवेदन

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज