अपना शहर चुनें

States

असम का स्कूल सात दिन के लिए सील, परिसर को घोषित किया गया कंटेंमेंट जोन

स्कूल परिसर को 27 फरवरी तक ‘निरुद्ध क्षेत्र’ घोषित किया है,
स्कूल परिसर को 27 फरवरी तक ‘निरुद्ध क्षेत्र’ घोषित किया है,

स्कूल के सभी शिक्षकों को कोविड-19 संबंधी जांच के लिए सोमवार को स्कूल आने का निर्देश दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2021, 3:21 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. गुवाहाटी स्थित डॉन बॉस्को स्कूल के एक अध्यापक के परिवार के सदस्य और एक अन्य अध्यापक के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद स्कूल को रविवार से सात दिन के लिए सील कर दिया गया.

सूत्रों ने बताया कि दोनों शिक्षक प्राधिकारियों को यह सूचित किए बिना कक्षाओं में पढ़ाने जा रहे थे कि वे संक्रमित हैं या संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए हैं.

कामरूप मेट्रोपोलिटन उपायुक्त विश्वजीत पेगु ने संपूर्ण स्कूल परिसर को 27 फरवरी तक ‘निरुद्ध क्षेत्र’ घोषित किया है, ताकि अन्य अध्यापकों एवं छात्रों में संक्रमण फैलने से रोका जा सके. आदेश में कहा गया है कि स्कूल के सभी शिक्षकों को कोविड-19 संबंधी जांच के लिए सोमवार को स्कूल आने का निर्देश दिया गया है.



ये भी पढ़ें-
UPSSSC: 50000 पदो पर भर्ती के लिए तैयारी शुरू, परीक्षा पैटर्न और सिलेबस जारी
Sarkari Naukri: 8वीं पास के लिए सिंचाई विभाग में वैकेंसी, सैलरी 56000 तक

इस बीच, असम सरकार ने कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में आ रही गिरावट के कारण हवाईअड्डों और रेलवे स्टेशनों पर एक मार्च से कोविड-19 की जांच की अनिवार्यता समाप्त कर दी है. असम में संक्रमण के कुल 2.17 लाख मामले सामने आ चुके हैं और 1,091 लोगों की मौत हो चुकी है.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज