Home /News /education /

AU UGAT Admission 2021: यूजीएटी में प्रवेश के लिए अगले सप्ताह से खुलेगी एडमिशन विंडो

AU UGAT Admission 2021: यूजीएटी में प्रवेश के लिए अगले सप्ताह से खुलेगी एडमिशन विंडो

AU UGAT Admission 2021: यूजीएटी में प्रवेश के लिए अगले सप्ताह से  एडमिशन विंडो खुलेगी.

AU UGAT Admission 2021: यूजीएटी में प्रवेश के लिए अगले सप्ताह से एडमिशन विंडो खुलेगी.

AU Admission 2021: सत्र 2021-22 सत्र के लिए इलाहाबाद विश्वविद्यालय में एडमिशन लेने का इंतजार कर रहे स्टूडेंट्स अगले सप्ताह से प्रवेश प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं. बता दें कि अगले सप्ताह से शुरू होने वाली प्रवेश प्रक्रिया इलाहाबाद विश्वविद्यालय एवं उससे संबद्ध सभी कॉलेजों के लिए एक साथ शुरू की जाएगी. एडमिशन के लिए विश्वविद्यालय की ओर से को-आर्डिनेटर नियुक्त कर दिए गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. AU Admission 2021: इलाहाबाद विश्वविद्यालय में प्रवेश की राह देख रहे स्टूडेंट्स के लिए जरूरी खबर है. दरअसल, 2021-22 सत्र के लिए इलाहाबाद विश्वविद्यालय में एडमिशन लेने का इंतजार कर रहे स्टूडेंट्स अगले सप्ताह से प्रवेश प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं. बता दें कि अगले सप्ताह से शुरू होने वाली प्रवेश प्रक्रिया इलाहाबाद विश्वविद्यालय एवं उससे संबद्ध सभी कॉलेजों के लिए एक साथ शुरू की जाएगी. एडमिशन के लिए विश्वविद्यालय की ओर से को-आर्डिनेटर नियुक्त कर दिए गए हैं.

    इस बारे में जानकारी देते हुए प्रवेश प्रकोष्ठ के चेयरमैन प्रो. आशीष सक्सेना और प्रवेश डायरेक्टर प्रो.आईआर सिद्दीकी ने सूचना जारी कर दी है. इसके मुताबिक बीएससी मैथ्स, बायो और होमसाइंस का को-आर्डिनेटर भौतिक विज्ञान विभाग के प्रो. केएन उत्तम को बनाया गया है. भूगोल विभाग के प्रो. एआर सिद्दीकी को बीए और वाणिज्य विभाग के प्रो. आरके सिंह को बीकॉम का को-आर्डिनेटर बनाया गया है.

    ये भी पढ़ें-
    DRDO में इन पदों पर बिना परीक्षा मिल सकती है नौकरी, जल्द करें आवेदन
    NHAI में अधिकारी बनने का गोल्डन चांस, बस होनी चाहिए ये योग्यता

    इतिहास विभाग के प्रो. संजय श्रीवास्तव को बीपीए और बीएफए का कोआर्डिनेटर बनाया गया है. विधि विभाग के प्रो. आरके चौबे को एलएलबी व डॉ. हरिबंश सिंह को बीएएलएलबी में प्रवेश के लिए कोआर्डिनेटर बनाया गया है. बता दें कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय में प्रवेश परीक्षा (AU UGAT 2021)   का आयोजन 18 अक्टूबर 2021 से 30 अक्टूबर 2021 तक किया गया था.

    Tags: Allahabad university, Education

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर