अपना शहर चुनें

States

Bihar Board Exams: इस तारीख को जारी होंगे इंटर की परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड

Bihar Board exam admit card: इंटर वार्षिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 16 जनवरी को जारी कर दिए जाएंगे.
Bihar Board exam admit card: इंटर वार्षिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 16 जनवरी को जारी कर दिए जाएंगे.

Bihar Board Exams: इंटर वार्षिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 16 जनवरी को जारी कर दिए जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2021, 10:54 PM IST
  • Share this:
बिहार बोर्ड ने फरवरी माह में होने वाली इंटरमीडिएट की बोर्ड परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी करने की तिथि घोषित कर दी है. इंटर वार्षिक परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड 16 जनवरी को जारी कर दिए जाएंगे. बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से यह जानकारी दी गई है.

यहां जारी होंगे एडमिट कार्ड
बिहार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर 16 जनवरी से एडमिट कार्ड जारी किए जाएंगे. विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बिहार बोर्ड अध्यक्ष आनंद किशोर के हवाले से कहा गया है कि आधिकारिक वेबसाइट seniorsecondary.biharboardonline.com पर एडमिट कार्ड 16 जनवरी से अपलोड होंगे, जो 31 जनवरी तक उपलब्ध रहेंगे.
ये भी पढ़ें
SSC CHSL Result 2019: 44856 अभ्यर्थी सफल, यहां चेक करें अपना रोल नंबर
CBSE स्कूलों में दो बार प्री-बोर्ड परीक्षा की खबर वायरल, जानें सच



एक फरवरी से होंगी परीक्षाएं
बिहार बोर्ड की इंटरमीडिएट की परीक्षाएं 1 फरवरी 2021 से 13 फरवरी 2021 के बीच आयोजित की जाएंगी. जानकारी के अनुसार सभी एडमिट कार्ड शिक्षण संस्थानों के प्रमुख अपने यूजर आईडी पासवर्ड के जरिए आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करेंगे, जिसके बाद हस्ताक्षर और मुहर लगाने के बाद इसे स्टूडेंट्स को दे सकेंगे. बिहार बोर्ड ने इंटरमीडिएट और मैट्रिक की वार्षिक परीक्षा 2021 का कार्यक्रम पहले ही जारी कर दिया है. बिहार बोर्ड की मानें तो परीक्षा के दौरान 15 मिनट प्रश्न पत्र पढ़ने के लिए परीक्षार्थियों को दिया जाएगा.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज