होम /न्यूज /education /Bihar Exam News: बिहार में नकल करते युवक पकड़ाया, एग्जाम सेंटर के बाहर गाया गाना, वीडियो हुआ वायरल

Bihar Exam News: बिहार में नकल करते युवक पकड़ाया, एग्जाम सेंटर के बाहर गाया गाना, वीडियो हुआ वायरल

Bihar Exam News: एग्जाम सेंटर के बाहर गाया गाना हुआ वायरल

Bihar Exam News: एग्जाम सेंटर के बाहर गाया गाना हुआ वायरल

Bihar Board Exam: बिहार बोर्ड में बुधवार 23 फरवरी को संस्कृत विषय का पेपर आयोजित किया गया था. इसी क्रम में छपरा के एएनड ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. Bihar Board Exam: बिहार में इन दिनों मैट्रिक कक्षा की परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है. ऐसे में यहां नकल रोकने के लिए प्रशासन के द्वारा कई टीमों का गठन किया गया है. ये टीम परीक्षा केंद्र का औचक निरिक्षण करती हैं और नकल कर रहे अभ्यर्थियों को निष्कासित करती हैं. ऐसा ही एक मामला बुधवार को मैट्रिक परीक्षा के दौरान सामने आया है. लेकिन इस मामले का पूरा घटनाक्रम देखते ही देखते वायरल हो गया.

    बता दें कि बिहार बोर्ड में बुधवार 23 फरवरी को संस्कृत विषय का पेपर आयोजित किया गया था. इसी क्रम में छपरा के एएनडी पब्लिक स्कूल में चेकिंग करने एएसडीएम अंजना रंजन पहुंची. जहां नकल के आरोप में एक छात्र को निष्कासित कर दिया. जिसके बाद निष्कासित स्टूडेंट एग्जाम सेंटर के बाहर निकला और एसडीएम के ऊपर ही एक गाना बना दिया. जिसके बाद एग्जाम सेंटर के बाहर यह गाना गाते हुए छात्र अर्जुन लाल यादव का वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

    ये भी पढ़ें-
    Board Exam 2022: बोर्ड परीक्षा के पहले 10वीं और 12वीं के पाठ्यक्रम में कटौती, करीब 6 लाख स्टूडेंट्स को होगा लाभ
    ICSI CS December Result 2021: आज 11 बजे जारी होगा कंपनी सेक्रेटरीज कोर्स का रिजल्ट, इन स्टेप्स से कर सकेंगे चेक

    ये हैं गाने के बोल….कवना-कवना सेंटर पर तू गईलू
    वायरल हो रहे वीडियो में अर्जुन कह रहा है कि मैट्रिक परीक्षा के दौरान बहुत सख्ती बरती जा रही है. इसी बात पर उसने महिला अधिकारी पर गाना गाया है कि – कवना-कवना सेंटर पर तू गईलू, काहे एक्सपेल्ड कईलू। अंजना…सारण एडीएम काहे भईलू. एतना लईकन के काहे एक्सपेल्ड कइलू.

    Tags: Board exam, Education news, School education

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें