Board Exam 2021: इस राज्य में भी बोर्ड परीक्षाएं स्थगित, सभी शिक्षण संस्थान बंद करने के आदेश

Postponed Manipur Board Exam 2021: मणिपुर में भी बोर्ड परीक्षाएं स्थगित.

Postponed Manipur Board Exam 2021: मणिपुर में भी बोर्ड परीक्षाएं स्थगित.

Manipur Board Exam 2021 Postponed : मणिपुर में कोरोना के कारण बोर्ड परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया है. साथ ही सभी शिक्षण संस्थानों को भी बंद रखने के आदेश जारी किए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 4:27 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना के कारण राज्यों में बोर्ड परीक्षाएं स्थगिर करने का सिलसिला जारी है. अब मणिपुर ने भी बोर्ड परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है. मणिपुर में 12वीं की बोर्ड परीक्षाएं 5 मई 2021 से और 10वीं  6 मई 2021 से निर्धारित थी, जो अब स्थगित कर दी गई है.

जारी किए गए हैं आदेश

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आयुक्त (शिक्षा-एस) टी रंजीत सिंह ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं. जारी किए गए आदेश में कहा गया है कि कोरोना के कारण मौजूदा हालात को देखते हुए परीक्षाएं स्थगित की गई है.

यह भी पढ़ें -
ICSE Board Exams 2021: आईसीएसई बोर्ड ने रद्द कीं 10वीं की परीक्षाएं, 12वीं पर फैसला जून में

SSC CHSL 2021 : कर्मचारी चयन आयोग की सीएचएसएल टीयर-1 की परीक्षा स्थगित, जानें डिटेल

इन कक्षाओं को किया गया निलंबित



जारी आदेश में यह भी कहा गया है कि 11 वीं व 12 वीं की 27 जनवरी से स्कूल परिसरों में शुरू की गई कक्षाओं को भी तत्काल प्रभाव से बंद कर दिए गए हैं. वहीं  ऑनलाइन कक्षाओं को जारी रखने के लिए कहा गया है. सभी शिक्षण संस्थाओं के अलावा हाॅस्टलों को भी बंद कर दिया गया है.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज