BPSC ने घोषित किया इंटरव्यू शेड्यूल, जान लें पूरी डिटेल

बीपीएससी ने लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी किया है.
बीपीएससी ने लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 4:16 PM IST
  • Share this:
अगर आपने भी बिहार लोक सेवा आयोग की 64वीं संयुक्त मुख्य (लिखित) प्रतियोगिता परीक्षा दी हो और सफल हो गए हों तो इंटरव्यू के लिए तैयार हो जाइए. इसकी डेट घोषित हो गई है. प्रतियोगिता में सफल अभ्यर्थियों के इंटरव्यू के लिए पूरा शेड्यूल आयोग की वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जारी कर दिया गया है. बता दें कि लिखित परीक्षा में चयनित अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 1 दिसंबर से 23 दिसंबर तक होगा, हालांकि अभी इसके अगले स्टेप का कार्यक्रम जारी नहीं किया गया है. वह भी जल्द ही जारी होने की उम्मीद है.

रोल नंबर के अनुसार होंगे इंटरव्यू

बीपीएससी की वेबसाइट पर इंटरव्यू के जो कार्यक्रम जारी किए गए हैं, वह रोल नंबर के आधार पर है. इंटरव्यू दो पालियों में होंगे. पहली पाली सुबह 10:30 से और दूसरी पाली में दोपहर 02:30 से आयोजित की जाएगी.



7 दिन पहले कॉल लेटर
लिखित परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए कॉल लेटर जारी किया जाएगा. कॉल लेकर इंटरव्यू के लिए तय तिथि से एक सप्ताह पहले जारी होंगे, जिसे अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकेगा.

जुलाई में हुई थी लिखित परीक्षा
बीपीएससी की 4वीं संयुक्त मुख्य (लिखित) प्रतियोगिता परीक्षा वर्ष 2019 के जुलाई माह की 12 तारीख से शुरू होकर 16 जुलाई 2019 तक आयोजित हुई थीं, जिसका रिजल्ट 16 जुलाई 2020 को जारी किया गया था. इस परीक्षा में कुल 3799 अभ्यर्थी सफल हुए थे. अब इन्हीं अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

ये भी पढ़ें-  

CBSE Exams 2021: सीबीएसई ने जारी किया सैंपल पेपर, परीक्षा की डेट जल्द
Recruitment 2020: सिपाही के 8415 पदों पर निकली भर्तियां, आवेदन कल से 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज