होम /न्यूज /education /

BSEB Bihar Board: बिहार बोर्ड के स्टूडेंट्स के लिए जरूरी खबर, 22 अगस्त तक पूरा करें ये काम

BSEB Bihar Board: बिहार बोर्ड के स्टूडेंट्स के लिए जरूरी खबर, 22 अगस्त तक पूरा करें ये काम

डमी एडमिट कार्ड में सुधार 22 अगस्त तक किया जा सकता है.

डमी एडमिट कार्ड में सुधार 22 अगस्त तक किया जा सकता है.

BSEB Bihar Board Dummy Admit Card: स्टूडेंट डमी रजिस्ट्रेशन कार्ड में नाम, अभिभावक के नाम, फोटो, लिंग, जाति, जन्मतिथि आदि में त्रुटि हो तो उसमें सुधार कर सकते हैं. स्टूडेंट अब 22 अगस्त 2022 तक सुधार कर सकते हैं.

    नई दिल्ली. BSEB Bihar Board Dummy Admit Card: बिहार बोर्ड में पढ़ रहे स्टूडेंट्स के लिए जरूरी खबर है. दरअसल, इंटरमीडिएट और मैट्रिक वार्षिक परीक्षा 2023 के लिए डमी रजिस्ट्रेशन फॉर्म जारी किया था. अब इसमें सुधार करने की लास्ट डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. ऐसे स्टूडेंट जिनको अपने डमी फॉर्म में सुधार करने की जरूरत है वो स्टूडेंट अब 22 अगस्त 2022 तक सुधार कर सकते हैं.

    बता दें कि इस संबंध में बिहार बोर्ड ने सभी स्कूल और कॉलेज प्रशासन को जानकारी दे दी गई है. खास बात यह है कि 22 अगस्त 2022 के बाद आवेदन फॉर्म में सुधार करने की डेट को आगे नहीं बढ़ाया जाएगा. ऐसे में बिना देर किए जल्द ही आवेदन फॉर्म में सुधार कर लें.

    सुधार सकते हैं ये जानकारियां
    स्टूडेंट डमी रजिस्ट्रेशन कार्ड में नाम, अभिभावक के नाम, फोटो, लिंग, जाति, जन्मतिथि आदि में त्रुटि हो तो उसमें सुधार कर सकते हैं.

    25 अगस्त तक जमा करना होगा शुल्क
    बिहार बोर्ड ने ऐसे स्टूडेंट्स को 25 अगस्त 2022 तक शुल्क जमा करने का आदेश दिया है, जिन्होंने पंजीयन फार्म तो भरा है लेकिन शुल्क जमा नहीं किया है. शुल्क जमा नहीं होने पर इन स्टूडेंट्स का मूल पंजीयन कार्ड जारी नहीं किया जाएगा.

    ये भी पढ़ें…
    हेल्थ विभाग में इन पदों पर निकली बंपर वैकेंसी, आज से आवेदन शुरू
    CBSE में इन पदों पर आवेदन करने की कल है आखिरी डेट, जल्द करें आवेदन

    Tags: Admit Card, Education news, School education

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर