CA Exams 2021: जुलाई में परीक्षा होगी या नहीं, इसे लेकर ICAI प्रेसिडेंट ने क्‍या कहा- जानिये

ICAI के प्रेसिडेंट ने छात्रों को परीक्षा पोस्‍टपोन करने से संबंधित ये संदेश द‍िया.

जुलाई में होने जा रहे CA Exams 2021 को पोस्‍टपोन करने की छात्र मांग कर रहे हैं. जुलाई में परीक्षा आयोजित होगी या नहीं, इसे लेकर ICAI प्रेसिडेंट ने छात्रों के नाम एक महत्‍वपूर्ण संदेश दिया है. यहां पढ़ें.

  • Share this:
    CA Exams 2021: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया, आईसीएआई जुलाई में सीए इंटरमीडिएट, फाइनल और फाउंडेशन परीक्षा आयोजित करने वाला है. कई छात्रों ने आईसीएआई को लेटर लिख कर परीक्षाओं की तारीख को आगे बढ़ाने की मांग की है. इस बाबत आईसीएआई के अध्‍यक्ष निहार एन. जंबुसरिया ने छात्रों के नाम महत्‍वपूर्ण संदेश जारी किया है. अपने संदेश में निहार ने जुलाई परीक्षाओं के संबंध में बात की है.

    छात्रों से बात करते हुए जंबुसरिया ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि परीक्षा के वक्‍त सभी सावधानियां रखी जाएंगी. वर्तमान स्थिति पर नजर डालते हुए आईसीएआई प्रेसिडेंट ने कहा कि एक्‍ट‍िव केस की संख्‍याएं लगातार घट रही हैं. ऐसे में जो अनुमान लगाए जा रहे हैं, उसके हिसाब से एक्‍ट‍िव केस की संख्‍या में और कमी आएगी. 30 जून तक ऐसी स्‍थ‍िति हो जाएगी, जिसमें परीक्षा का आयोजन किया जा सके.

    अध्‍यक्ष ने छात्रों को यह भी आश्‍वासन दिया कि परिस्‍थ‍ियां अगर फेवरेबल नहीं हुईं तो परीक्षा का आयोजन नहीं किया जाएगा. नवंबर 2020 और जनवरी 2021 की परीक्षाएं सफलतापूर्वक आयोजित हुईं. छात्रों को इसकी चिंता छोड़कर अपनी पढ़ाई पर फोकस करना चाह‍िये.

    ये भी पढ़ें
    CBSE Board 12th Result 2021: 12वीं के लिये जल्‍द तय होगा ऑब्जेक्टिव क्राइटेरिया, इस तारीख तक देनी होगी रिपोर्ट
    यूपी मदरसा बोर्ड की 10वीं, 12वीं की परीक्षाएं रद्द, इन कक्षाओं के छात्रों को भी बिना परीक्षा मिलेगा प्रोमोशन