CA November 2020 Exam स्थगित होने की खबर पर ICAI ने दिया ये स्पष्टिकरण, पढ़ें डिटेल

परीक्षा 21 नवंबर से 14 दिसंबर, 2020 तक कार्यक्रम के अनुसार होगी.
परीक्षा 21 नवंबर से 14 दिसंबर, 2020 तक कार्यक्रम के अनुसार होगी.

ICAIexampostponment हैशटैग ट्विटर के ट्रेंड में था. इससे छात्र नवंबर-दिसंबर 2020 में आयोजित होने वाली परीक्षा के स्थगित होने के बारे में भ्रमित हो गए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 1:49 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया, ICAI ने CA नवंबर एग्जाम 2020 के स्थगन को लेकर सोशल मीडिया पर फर्जी अफवाहों पर एक नोटिस जारी किया है. संस्थान ने स्पष्ट किया है कि परीक्षा 21 नवंबर से 14 दिसंबर, 2020 तक कार्यक्रम के अनुसार आयोजित की जाएगी. उम्मीदवार आईसीएआई की आधिकारिक साइट icai.org पर आधिकारिक सूचना देख सकते हैं.

संस्थान ने स्पष्टीकरण अपने आधिकारिक ट्विटर पर लिखा. ट्वीट में लिखा, “21 नवंबर 2020 से शुरू होने वाले आईसीएआई परीक्षा के उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि परीक्षा निर्धारित समय के अनुसार आयोजित की जाएगी. वे केवल परीक्षा के लिए अध्ययन पर ध्यान केंद्रित करें. किसी भी गलत प्रचार / गलत बयान से गुमराह न हो. किसी भी सूचना के लिए केवल icac.org पर दी गई घोषणाएं देखें.

पढ़ें ट्वीट-





इससे पहले ICAIexampostponment हैशटैग ट्विटर के ट्रेंड में था. इससे छात्र नवंबर-दिसंबर 2020 में आयोजित होने वाली परीक्षा के स्थगित होने के बारे में भ्रमित हो गए थे.

इसके तुरंत बाद, ICAI ने नोटिस जारी किया. आधिकारिक नोटिस में लिखा, “आईसीएआई को सोशल मीडिया पर प्रसारित किए जा रहे कुछ झूठे और निंदनीय संचारों के बारे में पता चला है जो उम्मीदवारों को भ्रमित कर रहे हैं. छात्रों को सूचित किया जाता है कि आईसीएआई ने इस तरह के लोगों के खिलाफ विभिन्न मामलों में कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है और इस तरह की सूचनाओं का पता लगाने के लिए फोरेंसिक और साइबर विशेषज्ञों को भी लगाया है.

ये भी पढ़ेंः
BPSC ने घोषित किया इंटरव्यू शेड्यूल, जान लें पूरी डिटेल

CBSE Class 12 Board Exams 2021: सीबीएसई ने जारी किया सैंपल पेपर, यहां करें चेक

इस बीच, संस्थान ने CA नवंबर परीक्षा 2020 देने वाले उम्मीदवारों के लिए एक 'ऑप्ट-आउट' योजना शुरू की है. यह योजना उन उम्मीदवारों के लिए है जो स्वयं या उनके परिवार के सदस्य COVID-19 से पीड़ित हैं उस containment zones में रह रहे हैं. वे January/February 2021 या May 2021 की परीक्षा दे सकते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज