होम /न्यूज /education /

Calicut University : कालीकट विश्वविद्यालय ने यूजी और पीजी एडमिशन के लिए जारी किया टाइमटेबल

Calicut University : कालीकट विश्वविद्यालय ने यूजी और पीजी एडमिशन के लिए जारी किया टाइमटेबल

Calicut University : कालीकट विश्वविद्यालय ने यूजी और पीजी एडमिशन के लिए टाइमटेबल जारी किया है.

Calicut University : कालीकट विश्वविद्यालय ने यूजी और पीजी एडमिशन के लिए टाइमटेबल जारी किया है.

Calicut University Entrance 2021 : परीक्षा दो सत्रों में आयोजित की जाएगी. पहली पाली सुबह 10.00 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी पाली दोपहर 2.00 बजे से शाम 4.00 बजे तक आयोजित की जाएगी.

    नई दिल्ली. Calicut University Entrance 2021 : कालीकट विश्वविद्यालय ने यूजी और पीजी कक्षाओं में एडमिशन के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए टाइमटेबल जारी कर दिया है. प्रवेश परीक्षा 2021 चरण 2 के लिए रजिस्ट्रेशन कराने वाले अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट entry.uoc.ac.in पर विजिट करके टाइमटेबल का शेड्यूल चेक कर सकते हैं. बता दें कि कालीकट विश्वविद्यालय शैक्षणिक वर्ष 2021-22 के लिए विभिन्न स्नातक और स्नातकोत्तर कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए प्रवेश परीक्षा आयोजित करता है इसके लिए चरण 2 की परीक्षा सितंबर महीने में क्रमश 2, 3, 6, 7, 8, 9, 10, 13 और 14 तारीख को आयोजित की जाएगी.

    अभ्यर्थियों की जानकारी के लिए बता दें कि परीक्षा दो सत्रों में आयोजित की जाएगी. पहली पाली सुबह 10.00 बजे से दोपहर 12 बजे तक और दूसरी पाली दोपहर 2.00 बजे से शाम 4.00 बजे तक आयोजित की जाएगी. इन परिक्षाओं के लिए जल्द ही हॉल टिकट टिकट जारी किए जाएंगे. अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र का विवरण हॉल टिकट डाउनलोड करके देख सकते हैं. ऐसे में उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि परीक्षा से जुड़े हर अपडेट के लिए नियमित रूप से आधिकारिक वेबसाइट जरूर देखें. बता दें कि कालीकट विश्वविद्यालय प्रवेश 2021 में प्रवेश के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया अप्रैल और मई में आयोजित की गई थी.

    ये भी पढ़ें-

    UP B.Ed. JEE Result 2021: यूपी बीएड प्रवेश परीक्षा के नतीजे घोषित, जानें डिटेल

    CM नीतीश कुमार की बड़ी घोषणा- बिहार में 60 हजार पुलिसकर्मियों की जल्द होगी बहाली

    Tags: Admission, Entrance exams, University

    अगली ख़बर