• Home
  • »
  • News
  • »
  • education
  • »
  • CBSE Class 10th Result: आ गया सीबीएसई 10वीं का रिजल्ट? सोशल मीडिया में वायरल लिंक

CBSE Class 10th Result: आ गया सीबीएसई 10वीं का रिजल्ट? सोशल मीडिया में वायरल लिंक

File Image

File Image

CBSE Class 10th Result: सोशल मीडिया में एक लिंक वायरल हो रही है, जिसमें सीबीएसई कक्षा 10 के परिणाम अपलोड होने का दावा किया जा रहा है. लेकिन अभी तक सीबीएसई की आधिकारिक वेबसाइट में इस प्रकार की कोई भी सूचना अपलोड नहीं की गई है. इसलिए सोशल मीडिया में शेयर की जा रही लिंक फर्जी हो सकती है.

  • Share this:
    CBSE Class 10th Result: सोशल मीडिया में एक लिंक वायरल हो रही है, जिसमें सीबीएसई कक्षा 10 के परिणाम अपलोड होने का दावा किया जा रहा है. लेकिन अभी तक सीबीएसई की आधिकारिक वेबसाइट में इस प्रकार की कोई भी सूचना अपलोड नहीं की गई है. इसलिए सोशल मीडिया में शेयर की जा रही लिंक फर्जी हो सकती है. हालांकि, सीबीएसई कक्षा 10वीं का रिजल्ट का बहुत दिनों से लंबित है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में भी दावा किया गया है की किसी भी वक़्त रिजल्ट सीबीएसई की साईट में अपलोड किए जा सकते हैं. लेकिन अभी तक परिणाम घोषित नहीं किए गए हैं. इसलिए सोशल मीडिया में फैली ऐसी किसी भी अफवाह पर ध्यान न दें.

    CBSE Class 10th Result: ट्विटर यूजर ने साझा की तस्वीर

    जो लिंक सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, उसमे क्लिक करने पर सीबीएसई की आधिकारिक साईट जैसी ही विंडो खुलती है. एक ट्विटर यूजर ने सीबीएसई कक्षा 10 परिणाम 2021 विंडो की एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें रोल नंबर, स्कूल नंबर, केंद्र संख्या और एडमिट कार्ड आईडी जैसे आवश्यक क्रेडेंशियल दर्ज करने के विकल्प दिए गए हैं. हालांकि, लिंक नकली हो सकती है क्योंकि वेबसाइट– cbseresults.nic.in – पर अभी तक परिणाम लिंक या अधिसूचना प्रदर्शित नहीं हुई है.

    cbse, cbse result, cbse 10th result
    सीबीएसई जारी होने का फेक लिंक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा.


    CBSE Class 10th Result: 20 जुलाई को घोषित होने थे परिणाम

    पहले सीबीएसई कक्षा 10 के परिणाम 20 जुलाई को घोषित होने की उम्मीद थी, लेकिन अब परिणाम में देरी हुई है. वार्षिक बोर्ड परीक्षाओं के इतिहास में यह पहली बार होगा जब बिना किसी परीक्षा के परिणाम घोषित किया जाएगा.

    यह भी पढ़ें-

    योगी सरकार का बड़ा फैसला, मानदेय पर होगी संस्कृत शिक्षकों की भर्तियां

    लखनऊ विश्वविद्यालय के अंतिम वर्ष की परीक्षा केन्द्रों की सूची यहां देखें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज