तमिलनाडु: नौंवी से 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए 16 नवम्बर से स्कूल खोलने का फैसला रद्द

स्कूलों को दोबारा खोलने के संबंध में घोषणा की जाएगी.
स्कूलों को दोबारा खोलने के संबंध में घोषणा की जाएगी.

सरकार ने कहा, ‘‘ नौंवी से 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए 16 नवम्बर से स्कूल खोलने का फैसला रद्द किया जाता है. स्थिति का आकलन करते हुए, स्कूलों को दोबारा खोलने के संबंध में घोषणा की जाएगी.’’

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 4:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. तमिलनाडु सरकार ने अभिभावकों के साथ राय-मशवरा करने के कुछ दिन बाद बृहस्पतिवार को राज्य में नौंवी से 12वीं कक्षा तक के लिए नवम्बर में स्कूल खोलने के अपने फैसले को वापस लेते हुए कहा कि स्कूल अभी बंद ही रहेंगे.

कॉलेज और विश्वविद्यालय केवल शोधकर्ताओं के लिए दिसम्बर से खुलेंगे
राज्य में 16 नवम्बर से कॉलेज भी खुलने वाले थे, लेकिन सरकार ने कहा कि कॉलेज और विश्वविद्यालय केवल शोधकर्ताओं, विज्ञान और प्रौद्योगिकी पाठ्यक्रम के अंतिम वर्ष के स्नातकोत्तर छात्रों के लिए दो दिसम्बर से खुलेंगे.

छात्रावास भी खुलेंगे
सरकार ने आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, ‘‘ अन्य पाठ्यक्रमों के लिए कॉलेज खोलने की घोषणा बाद में की जाएगी.’’ उसने कहा कि छात्रावास केवल उन छात्रों के लिए खोले जाएंगे, जो अगले महीने से पढ़ाई फिर से शुरू करेंगे.



ये भी पढ़ें-
मध्यप्रदेश के ITI संस्थानों ने बढ़ाई दाखिले की आखिरी तारीख, पढ़ें डिटेल
CA November 2020 Exam स्थगित होने की खबर पर ICAI ने दिया ये स्पष्टिकरण, पढ़ें डिटेल

स्कूलों को दोबारा खोलने के संबंध में घोषणा होना बाकी
साथ ही सरकार ने कहा, ‘‘ नौंवी से 12वीं कक्षा के छात्रों के लिए 16 नवम्बर से स्कूल खोलने का फैसला रद्द किया जाता है. स्थिति का आकलन करते हुए, स्कूलों को दोबारा खोलने के संबंध में घोषणा की जाएगी.’’
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज