अपना शहर चुनें

States

Sarkari Naukri: DRDO में सिर्फ एक इंटरव्यू से मिलेगी नौकरी, हर महीने मिलेंगे इतने रूपए

डीआरडीओ में जूनियर रिसर्च फेलोशिप के पदों पर भर्तियां निकली हैं.
डीआरडीओ में जूनियर रिसर्च फेलोशिप के पदों पर भर्तियां निकली हैं.

Sarkari Naukri: डीआरडीओ (DRDO) में फेलोशिप की भर्तियां निकली हैं. चयनित अभ्यर्थियों को 31 हजार रूपए हर महीने मिलेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 1, 2020, 10:59 AM IST
  • Share this:
Sarkari Naukri: DRDOडिफेंस रिसर्च एंड डेवलपमेंट ऑर्गनाइजेशन (DRDO) में जूनियर रिसर्च फेलाशिप के पदों पर भर्तियां होनी हैं. इसमें सीधे इंटरव्यू के जरिये अभ्यर्थियों का चयन होगा. कुल 16 जेआरएफ का चयन किया जाएगा. चयन प्रक्रिया जनवरी में होगी. इंटरव्यू का आयोजन 4 से 11 जनवरी 2021 के बीच होगा. चयनित अभ्यर्थियों को 31 हजार रूपए महीना दिया जाएगा.

योग्यता व मानदंड
डीआरडीओ के जेआरएफ भर्ती इंटरव्यू में भाग लेने के इच्छुक अभ्यर्थियों को इंजीनियरिंग में स्नातक होना चाहिए. अभ्यर्थी को बीई या बीटेक प्रथम श्रेणी से पास होना चाहिए. साथ ही उम्मीदवार को नेट/ गेट की परीक्षा भी पास होनी चाहिए या संबंधित विषय में मास्टर डिग्री होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें
JOBS: बीटेक के पांच छात्रों को 51-51 लाख का पैकेज, 209 छात्रों का चयन


JOBS: यूपी में लेखपाल से लेकर इंजीनियर तक की होंगी भर्तियां, देखें पूरी डिटेल

रिक्त पदों का विवरण
डीआरडीओ में जूनियर रिसर्च फेलाशिप के जिन पदों पर भर्तियां होनी हैं उनमें मैकेनिकल इंजीनियरिंग की 6 सीटें, ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग की 3 सीटें, इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग की 3 सीटें, कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग की 4 सीटें हैं. विहिकल रिसर्च एंड डेवलपमेंट एस्टैब्लिशमेंट, वहान्नगर, अहमदाबाद में इंटरव्यू के लिए आने वाले अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के समय अपने साथ आवेदन पत्र और जरूरी मार्कशीट फोटो आईडी कार्ड पैन कार्ड आदि लाना होगा.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज