होम /न्यूज /education /

DU Admission: दिल्ली विश्वविद्यालय जल्द शुरू करेगा यूजी पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश प्रक्रिया, जानें जरूरी डिटेल

DU Admission: दिल्ली विश्वविद्यालय जल्द शुरू करेगा यूजी पाठ्यक्रमों के लिए प्रवेश प्रक्रिया, जानें जरूरी डिटेल

डीयू ने 31 अगस्त तक डॉक्यूमेंट तैयार करने के लिए कहा है.

डीयू ने 31 अगस्त तक डॉक्यूमेंट तैयार करने के लिए कहा है.

DU Admission: दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) ने कहा है कि वह जल्द ही नए शैक्षणिक सत्र के लिए स्नातक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू करेगा. विश्वविद्यालय ने आवेदन प्रक्रिया में हिस्सा लेने वाले अभ्यर्थियों को 31 अगस्त तक अपने दस्तावेज और प्रमाणपत्र तैयार करने के लिए कहा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. DU Admission: दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) ने कहा है कि वह जल्द ही नए शैक्षणिक सत्र के लिए स्नातक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू करेगा. विश्वविद्यालय ने आवेदन प्रक्रिया में हिस्सा लेने वाले अभ्यर्थियों को 31 अगस्त तक अपने दस्तावेज और प्रमाणपत्र तैयार करने के लिए कहा है.

    खास बात यह है कि दिल्ली विश्वविद्यालय की ओर से यह घोषणा ऐसे समय में की गई है जब विश्वविद्यालयों में प्रवेश के लिए सामान्य विश्वविद्यालय प्रवेश परीक्षा (सीयूईटी) को लेकर अनिश्चितता बनी हुई है और यह परीक्षा कई जगह स्थगित कर दी गई है.

    ये भी पढ़ें:
    Job News: बेरोजगार युवाओं को काम देने के लिए लगेगा रोजगार मेला, 16 हजार तक मिलेगी सैलरी, यहां चेक कर लें पूरी डिटेल

    बोलने में एक जैसे लगते हैं अंग्रेजी के ये शब्द, जानें अंतर और वाक्यों में प्रयोग

    कल से होंगे फेज 5 के एग्जाम
    नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) द्वारा जारी कार्यक्रम के अनुसार CUET UG 2022 फेज 5 की परीक्षा 21 अगस्त, 2022 से शुरू होगी और 23 अगस्त, 2022 को समाप्त होगी. सीयूईटी फेज 5 में 2.01 लाख उम्मीदवारों को शामिल होना है. इसके लिए एडमिट कार्ड जारी किया जा चुका है. वहीं CUET ने  फेज 5 के लिए आधिकारिक नोटिस में लिखा है, “विषय संयोजन, माध्यम, प्रश्न पत्र, आदि (यदि कोई हो) के संबंध में किसी भी प्रकार की शिकायतें हैं तो उम्मीदवार cuetgrievance@nta.ac.in पर भेज सकते हैं. उम्मीदवार अपनी शिकायत भेजते समय अपने आवेदन संख्या का उल्लेख जरूर करें. शिकायतों का समाधान किया जाएगा और यदि आवश्यक हुआ तो ऐसे उम्मीदवारों के लिए परीक्षा भी फेज 6 के दौरान आयोजित की जाएगी.”

    Tags: Admission, CUET 2022, Delhi University

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर