DU फाइनल ईयर परीक्षा 2021: दिल्ली विश्वविद्यालय ने मई/जून परीक्षा के लिए जारी किया नोटिस

लंबे समय से छात्र और शिक्षक महामारी के कारण परीक्षा स्थगित करने की मांग कर रहे हैं.

लंबे समय से छात्र और शिक्षक महामारी के कारण परीक्षा स्थगित करने की मांग कर रहे हैं.

विश्वविद्यालय की ओर से मई और जून के बीच अंतिम वर्ष के स्नातक और स्नातकोत्तर छात्रों के लिए ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करने की योजना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 12:32 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विश्वविद्यालय ने डीयू फाइनल ईयर परीक्षा 2021 जो मई/जून परीक्षा में आयोजित होने वाली उसके बारे में एक महत्वपूर्ण सूचना जारी की है. विश्वविद्यालय ने कहा है स्थिति का जायजा लेने के बाद महामारी के बीच परीक्षा आयोजित करने का निर्णय विश्वविद्यालय करेगा. निर्णय की घोषणा जल्द ही DU की आधिकारिक साइट du.ac.in पर की जाएगी.

विश्वविद्यालय ने स्पष्ट किया है, पहले ही तय कर लिया है कि मध्यावधि सेमेस्टर / वर्ष परीक्षा (mid-term semester/ year exam) के बारे में निर्णय बाद में लिया जाएगा. इसके अलावा, छात्रों से किसी भी अफवाहों का शिकार न होने के लिए कहा है, क्योंकि समय के साथ आधिकारिक वेबसाइट पर उसी के विवरण की घोषणा की जाएगी.

विश्वविद्यालय की ओर से मई और जून के बीच अंतिम वर्ष के स्नातक और स्नातकोत्तर छात्रों के लिए ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करने की योजना है. लंबे समय से छात्र और शिक्षक महामारी के कारण परीक्षा स्थगित करने की मांग कर रहे हैं.

यहां पढ़ें नोटिस- DU Final Year Exams 2021 imp notice
ये भी पढ़ें-

UPPSC Exams 2021 Postpone: कोरोना के चलते आयोग ने टाली दो बड़ी भर्ती परीक्षाएं

Sarkari Naukri 2021: इन विभागों में नौकरियों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि आज, जानें डिटेल

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज