Home /News /education /

DU UG Admission 2021 : स्पेशल ड्राइव की दूसरी कट-ऑफ लिस्ट आज होगी जारी

DU UG Admission 2021 : स्पेशल ड्राइव की दूसरी कट-ऑफ लिस्ट आज होगी जारी

DU UG Admission 2021 : डीयू ने स्पेशल ड्राइव 13 नवंबर को घोषित किया था.

DU UG Admission 2021 : डीयू ने स्पेशल ड्राइव 13 नवंबर को घोषित किया था.

DU UG Admission 2021 : दिल्ली विश्वविद्यालय के कॉलेजों में अभी भी अंडरग्रेजुएट कोर्सेज के लिए सीटें खाली हैं. इसके के लिए डीयू स्पेशल ड्राइव कट-ऑफ जारी कर रहा है. इसी क्रम में डीयू आज दूसरी स्पेशल ड्राइव कट ऑफ लिस्ट जारी करेगा. विश्वविद्यालय ने शनिवार को कॉलेजों से रिक्त सीटों का डेटा मांगा था. लेकिन कुछ कॉलेजों ने अभी तक डेटा नहीं भेजा है. डीयू के एक अधिकारी के अनुसार, संस्थान रिक्त सीटों का डेटा बुधवार दोपहर एक बजे तक भेज सकते हैं. डीयू की दूसरी स्पेशल ड्राइव कट-ऑफ लिस्ट उन छात्रों के लिए है जो एडमिशन नहीं ले सके या पिछले राउंड में उनके एडमिशन कैंसिल हो गए थे.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. DU UG Admission 2021 : दिल्ली यूनिवर्सिटी अंगर ग्रेजुएट कोर्स में एडमिशन के लिए आज दूसरी स्पेशल ड्राइव कट-ऑफ लिस्ट जारी करेगा. इसके जरिए विभिन्न कॉलजों में रिक्त रह गई सीटें भरी जाएंगी. दिल्ली यूनिसर्विटी ने स्पेशल ड्राइव कट-ऑफ की घोषणा 13 नवंबर को की थी. यूनिवर्सिटी ने इस लिस्ट में एडमिशन का डेटा शेयर नहीं किया है. डीयू के पांचवें कट-ऑफ तक 74,667 छात्रों का एडमिशन हो चुका है. दूसरी स्पेशल ड्राइव कट-ऑफ लिस्ट जारी होने के बाद छात्र 25 और 26 नवंबर एडमिशन करा सकेंगे. विश्वविद्यालय ने शनिवार को कॉलेजों से रिक्त सीटों का डेटा मांगा था. लेकिन कुछ कॉलेजों ने अभी तक डेटा नहीं भेजा है. डीयू के एक अधिकारी के अनुसार, संस्थान रिक्त सीटों का डेटा बुधवार दोपहर एक बजे तक भेज सकते हैं.

    रिपोर्ट के अनुसार छात्रों का एडमिशन एप्रूव होने के बाद उनके पास फीस जमा करने का 27 से 30 नवंबर तक का वक्त होगा. रिपोर्ट के अनुसार, डीयू की दूसरी स्पेशल ड्राइव कट-ऑफ लिस्ट उन छात्रों के लिए है जो एडमिशन नहीं ले सके या पिछले राउंड में उनके एडमिशन कैंसिल हो गए थे. ये छात्र स्पेशल सेकेंड राउंड के स्पेशल ड्राइव के लिए आवेदन कर सकेंगे बशर्ते उस श्रेणी में सीटें उपलब्ध हों.

    DU UG Admission 2021, du ug admission 2021, du 2nd special drive cut off, delhi university cut off list, दिल्ली विश्वविद्यालय एडमिशन 2021, डीयू यूजी कोर्स एडमिशन, डीयू स्पेशल ड्राइव कट ऑफ, डीयू स्पेशल ड्राइव सेकेंड कट ऑफ
    School Education : आंध्र में स्कूली शिक्षा परियोजना के लिए 25 करोड़ डॉलर का कर्ज देगा विश्व बैंक

    DCC Bank Recruitment 2021 : जिला सहकारी बैंक में क्लर्क की भर्ती, जानें सैलरी और चयन प्रक्रिया

    Tags: Admission, College education, Delhi University

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर