होम /न्यूज /education /JEE Main 2021 Exam Dates: तीसरे चरण के लिए आवेदन आज से आठ जुलाई तक

JEE Main 2021 Exam Dates: तीसरे चरण के लिए आवेदन आज से आठ जुलाई तक

जेईई मेन 2021 के चौथे चरण की परीक्षा 27 जुलाई से दो अगस्त तक आयोजित होगी.

जेईई मेन 2021 के चौथे चरण की परीक्षा 27 जुलाई से दो अगस्त तक आयोजित होगी.

JEE Main 2021 Exam Date : केंद्रीय शिक्षा मंत्री निशंक ने कहा है कि जेईई मेन 2021 के तीसरे और चौथे चरण में पहले के मुका ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने जेईई मेन 2021 के तीसरे और चौथे चरण की परीक्षा तिथियां घोषित कर दी है. निशंक ने लाइव आकर घोषणा की है कि जेईई मेन के तीसरे चरण की परीक्षा 20 से 25 जुलाई और चौथे चरण की परीक्षा 27 जुलाई से दो अगस्त तक आयोजित की जाएंगी. जबकि चौथे चरण की परीक्षा 27 जुलाई से दो अगस्त तक आयोजित होगी. उन्होंने बताया कि एनटीए ने उन अभ्यर्थियों एक मौका दिया है जो तीसरे और चौथे चरण के लिए आवेदन नहीं कर सके थे.

    तीसरे चरण के लिए आवेदन आज रात से आठ जुलाई को रात 11 बजकर 50 मिनट तक ऑनलाइन कर सकते हैं. जबकि चौथे चरण के लिए आवेदन प्रक्रिया नौ जुलाई से 12 जुलाई तक होगी. छात्र ऑनलाइन आवेदन एनटीए की वेबसाइट https://jeemain.nta.nic.in/ पर जाकर कर सकते हैं.

    शिक्षा मंत्री ने बताया कि छात्रों की सुरक्षा के लिए कोरोना प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा. इसके तहत पहले के मुकाबले परीक्षा केंद्रों की संख्या दोगुनी कर दी गई है. निशंक ने बताया कि छात्र जेईई मेन 2021 के तीसरे और चौथे चरण की परीक्षा के लिए आवेदन के समय परीक्षा केंद्र का विकल्प चुन सकते हैं.

    Tags: Exam date, JEE Main Exam, Ramesh Pokhriyal Nishank

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें