होम /न्यूज /education /क्लासमेट थे जॉन और रितिक, फोटो वायरल, जानिए कितने पढ़े लिखें हैं दोनों

क्लासमेट थे जॉन और रितिक, फोटो वायरल, जानिए कितने पढ़े लिखें हैं दोनों

john and hrithik education: चेक करें जॉन अब्राहम और रितिक की शैक्षिक योग्यता.

john and hrithik education: चेक करें जॉन अब्राहम और रितिक की शैक्षिक योग्यता.

Hrithik Roshan and John Abraham classmate: दोनों अभिनेताओं की शैक्षिक योग्यता को ध्यान में रखते हुए, जॉन और ऋतिक दोनों ...अधिक पढ़ें

Hrithik Roshan and John Abraham classmate: जॉन अब्राहम और ऋतिक रोशन की स्कूल की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है. शेयर की जा रही तस्वीर में दोनों एक्टर्स को एक ही क्लास में बैठे बताया जा रहा है. नेटिज़न्स ने वायरल तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी है. अभिनेताओं ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ऋतिक और जॉन दोनों बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल में क्लासमेट थे. जॉन अब्राहम को हाल ही में पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ देखा गया था. देखिए दोनों ऐक्‍टर्स की वायरल तस्‍वीर और शैक्षणिक योग्‍यता.

दोनों अभिनेताओं की शैक्षिक योग्यता को ध्यान में रखते हुए, जॉन और ऋतिक दोनों ने अपनी स्कूली शिक्षा बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से की. वायरल हो रही तस्वीर को पहले रेडिट पर शेयर किया गया और फिर सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर फैन्स ने खूब शेयर किया. नीचे वायरल जॉन अब्राहम और ऋतिक रोशन की स्कूल की तस्वीर देखें.

virar tweet

एक ट्विटर यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “ऋतिक और जॉन बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल में क्लासमेट थे. कबीर और जिम की साझेदारी बहुत पुरानी है.”

John Abraham Education Qualification

John Abraham Education Qualification: जॉन अब्राहम स्कूल के दिनों में काफी होनहार थे.

जॉन अब्राहम की शैक्षिक योग्यता
जॉन ने बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल, माहिम, मुंबई से पढ़ाई की. उन्होंने जय हिंद कॉलेज से अर्थशास्त्र में ग्रेजुएशन की. नरसी मोंजी इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट स्टडीज, मुंबई से एमबीए किया. जॉन को मुंबई एजुकेशनल ट्रस्ट (एमईटी) से एमएमएस भी मिला है.

hrithik roshan

ऋतिक रोशन.

ऋतिक रोशन की शैक्षिक योग्यता
ऋतिक रोशन ने अपनी स्कूली शिक्षा बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल, मुंबई में की. बैचलर ऑफ कॉमर्स करने के लिए मुंबई के सिडेनहैम कॉलेज में दाखिला लिया.

ये भी पढ़ें-
UPSC Civil Service 2023 Registration: सिविल सर्विसेस परीक्षा के रजिस्ट्रेशन शुरू, 7 साल बाद निकली हैं इतनी भर्तियां
NEET MDS 2023: नीट एमडीएस के लिए किया है रजिस्ट्रेशन, तो कल तक पूरा कर लें ये काम

Tags: Education, Education news, Hrithik Roshan, John abraham

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें