ICAI Exams Postpone : कोरोना के कारण सीए इंटरमीडिएट और फाइनल की परीक्षाएं टली

सीए फाइनल की परीक्षा 21 मई और इंटरमीडिएट की 22 मई से शुरू होनी थी.

सीए फाइनल की परीक्षा 21 मई और इंटरमीडिएट की 22 मई से शुरू होनी थी.

ICAI Exams Postpone : कोरोना महामारी के कारण ICAI ने मई में होने वाली सीए इंटरमीडिएट और फाइनल की परीक्षाएं भी स्थगित कर दी हैं. कहा गया है कि नई डेट की घोषणा स्थिति की समीक्षा के बाद की जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 9:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया (ICAI) ने सीए इंटरमीडिएट और फाइनल की परीक्षाएं स्थगित कर दी हैं. यह फैसला कोरोना के चलते लिया गया है. सीए फाइनल की परीक्षा 21 मई और इंटरमीडिएट की 22 मई से शुरू होनी थी. आईसीएआई ने इसकी घोषणा ट्वीट करके की है. आईसीएआई ने अपने नोटिस में कहा है कि परीक्षाओं की नई तिथियां तय करने से पहले कोरोना महामारी की स्थितियों की समीक्षा की जाएगी. नई तारीखों की घोषणा परीक्षा से कम से कम 25 दिन पहले आधिकारिक वेबसाइट icai.org पर की जाएगी.

आईसीएआई ने इसके अलावा सीए फाउंडेशन कोर्स की परीक्षाओं के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने में भी छात्रों को बड़ी राहत दी है. अब छात्रों को 12वीं के एडमिट कार्ड की कॉपी अपलोड करने और अप्लीकेशन डिक्लेयरेशन फॉर्म अटेस्ट कराने की अनिवार्यता में छूट देने की घोषणा की है. आईसीएआई ने इस बात पर गौर किया है कि कोरोना महामारी के चलते देश के बहुत से शिक्षा बोर्ड्स ने परीक्षाएं स्थगित करते हुए छात्रों के एडमिट कार्ड जारी नहीं किए हैं.

ये भी पढ़ें-

Online Classes Suspended : एमपी में कोरोना के चलते ऑनलाइन कक्षाएं भी 31 मई तक बंद
Sarkari Naukri : पंजाब में मेडिकल ऑफिसर की बिना परीक्षा के सीधी भर्ती, 53 हजार है सैलरी

JEECUP-2021: पॉलिटेक्निक कॉलेजों में एडमिशन के लिए तुरंत करें अप्लाई, 30 अप्रैल है लास्ट डेट

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज