होम /न्यूज /education /ICAI 2022 exam: ISA-AT दिसंबर परीक्षा की डेट जारी, चेक करें डिटेल

ICAI 2022 exam: ISA-AT दिसंबर परीक्षा की डेट जारी, चेक करें डिटेल

ICAI भारत की सबसे बड़ी प्रोफेशनल अकाउंटिंग बॉडी है. परीक्षा 24 दिसंबर को सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित की जाएगी.

ICAI भारत की सबसे बड़ी प्रोफेशनल अकाउंटिंग बॉडी है. परीक्षा 24 दिसंबर को सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित की जाएगी.

ICAI ISA-AT December 2022 exam: जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें ISAAT ICAI की आधिकारिक साइट is ...अधिक पढ़ें

ICAI ISA-AT December 2022 exam: इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया ने आईसीएआई आईएसए-एटी दिसंबर (ICAI ISA-AT December 2022) 2022 परीक्षा की तारीख जारी कर दी है. इंफॉर्मेशन सिस्टम ऑडिट (आईएसए) कोर्स असेसमेंट टेस्ट (पुराना और साथ ही नया सिलेबस) के लिए परीक्षा 24 दिसंबर, 2022 को आयोजित की जाएगी. उम्मीदवार आईसीएआई की आधिकारिक साइट icai.org पर आधिकारिक नोटिस देख सकते हैं.

नोटिस के अनुसार, संस्थान के सदस्यों के लिए परीक्षा 24 दिसंबर को सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक आयोजित की जाएगी. परीक्षा देश भर के विभिन्न राज्यों में 112 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी. परीक्षा केवल संस्थान के उन सदस्यों के लिए है जो आईएसए पाठ्यक्रम के लिए पहले से ही संस्थान में पंजीकृत हैं और निर्धारित पात्रता मानदंड को पूरा करते हैं. परीक्षा के लिए फीस ₹2000/- रुपए है.

जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें ISAAT ICAI की आधिकारिक साइट isaat.icaiexam.icai.org के माध्यम से 28 नवंबर से 6 दिसंबर, 2022 तक खुद को रजिस्ट्रेशन करना होगा. फीस वीज़ा या मास्टर या मेस्ट्रो क्रेडिट / डेबिट कार्ड / रुपे कार्ड / नेट बैंकिंग / भीम यूपीआई के दी जाएगी.

ये भी पढ़ें-
Phd स्टूडेंट्स के लिए बढ़ी खबर: UGC के नए निर्देश जारी, पीएचडी पूरा करने के लिए मिलेंगे 6 साल
Sarkari Naukri 2022 : खोज रहे हैं सरकारी नौकरी ! कैंटोनमेंट बोर्ड में निकली है टीचर समेत कई पदों पर भर्ती

Tags: Education news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें