ICSI CS फाउंडेशन एग्जाम 2020 का रिजल्ट icsi.edu पर जारी, चेक करें डिटेल

परिणाम वेबसाइट www.icsi.edu पर देखा जा सकता है.

परिणाम वेबसाइट www.icsi.edu पर देखा जा सकता है.

"व्यक्तिगत उम्मीदवार के विषय-वार अंकों के साथ परिणाम संस्थान की वेबसाइट www.icsi.edu पर उपलब्ध होगा."

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 18, 2021, 4:14 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरीज ऑफ इंडिया (ICSI) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर ICSE CS फाउंडेशन परीक्षा 2020 का परिणाम जारी कर दिया है. जो उम्मीदवार रिजल्ट चेक करना चाहते हैं, वे आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाकर चेक कर सकते हैं.

उम्मीदवारों को आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और अपने लॉगिन क्रेडेंशियल का उपयोग कर परिणाम डाउनलोड करना होगा. आईसीएसआई सीएस फाउंडेशन परीक्षा 2020 के परिणाम के साथ, उम्मीदवार अपनी मार्क शीट भी डाउनलोड कर सकेंगे.

आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस के मुताबिक, "व्यक्तिगत उम्मीदवार के विषय-वार अंकों के साथ परिणाम संस्थान की वेबसाइट www.icsi.edu पर उपलब्ध होगा." उम्मीदवारों को अपने परिणाम इन स्टेप्स में डाउनलोड करें.

आईसीएसआई सीएस फाउंडेशन परीक्षा 2020: परिणाम ऐसे चेक करें
-आईसीएसआई की आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाएं.

-होमपेज पर, सीएस फाउंडेशन परिणाम 2020 के लिंक पर क्लिक करें.

-नया पेज खुलेगा.



-अपना लॉगिन क्रेडेंशियल दर्ज करें.

-सबमिट पर क्लिक करें. परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा.

-परिणाम का एक प्रिंटआउट करें.

आईसीएसआई द्वारा जारी नोटिस में कहा गया है, “सीएस कार्यकारी प्रवेश परीक्षा के औपचारिक ई-रिजल्ट-कम-मार्क्स स्टेटमेंट इंस्टीट्यूट की वेबसाइट पर अपने संदर्भ, उपयोग और रिकॉर्ड के लिए उम्मीदवारों द्वार डाउनलोड कर सकते हैं. ये परिणाम की घोषणा के तुरंत बाद अपलोड किए जाएंगे.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज