IGNOU Admission 2021:  इग्नू ने बढ़ाई जुलाई सत्र के लिए आवेदन की तिथि, जानें डिटेल

IGNOU Admission 2021: इग्नू ने बढ़ाई जुलाई सत्र के लिए रि-रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि.

IGNOU Admission 2021:  इग्नू ने जुलाई सत्र के लिए रि-रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि को 15 दिनों के लिए आगे बढ़ा दिया है. अब छात्र 30 जून 2021 तक आवेदन कर सकते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. इग्नू (Indira Gandhi National Open University) ने विभिन्न कोर्सों के तहत जुलाई सत्र के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को आगे बढ़ा दिया है. अब विभिन्न कोर्सों के तहत पंजीकृत विद्यार्थी जुलाई सत्रके लिए 30 जून 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. पहले आवेदन की अंतिम तिथि 15 जून 2021 थी, जिसे अब 15 दिनों के लिए आगे बढ़ा दिया गया है.

    जुलाई सत्र के लिए छात्र इग्नू की अधिकारिक वेबसाइट ignou.samarth.edu.in के जरिए री-रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन कर सकते हैं. आवेदन की प्रक्रिया 5 मई 2021 से शुरू है. वहीं विवि ने टीईई (टर्म-ईंड-एग्जाम) जून 2021 के लिए असाइनमेंट और प्रोजेक्ट आदि जमा करने की अंतिम तिथि को भी 30 जून तक के लिए आगे बढ़ा दिया है. इस परीक्षा को कोरोना के कारण स्थगित कर दिया गया था और अभी परीक्षा के लिए नई तिथि नहीं घोषित की गई है.

    यह  भी पढ़ें -
    UP School Reopening: क्या एक जुलाई से खुलेंगे स्कूल ? जानिए राज्यों की क्या है तैयारी
    SSC GD Constable Notification 2021: कब जारी होगा एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का नोटिफिकेशन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.