Home /News /education /

IGNOU January 2022: री-रजिस्ट्रेशन की तारीख 31 जनवरी तक बढ़ी

IGNOU January 2022: री-रजिस्ट्रेशन की तारीख 31 जनवरी तक बढ़ी

IGNOU January 2022 Admission: इस सत्र के लिए 31 जनवरी 2022 तक फिर से पंजीकरण कर सकते हैं.

IGNOU January 2022 Admission: इस सत्र के लिए 31 जनवरी 2022 तक फिर से पंजीकरण कर सकते हैं.

IGNOU January 2022 Re-registration: उम्मीदवारों के पास अब इग्नू द्वारा पेश किए जाने वाले यूजी, पीजी, पीजी डिप्लोमा, सर्टिफिकेट और कई अन्य पाठ्यक्रमों के लिए फिर से पंजीकरण करने के लिए अधिक समय है. पंजीकरण शुल्क का भुगतान अनिवार्य है क्योंकि इसके बिना आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

अधिक पढ़ें ...

    IGNOU January 2022 Re-registration: इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय, इग्नू जनवरी 2022 पुन: पंजीकरण की समय सीमा फिर से बढ़ा दी गई है. आज एक नई अधिसूचना के अनुसार उम्मीदवार अब इस सत्र के लिए 31 जनवरी 2022 तक फिर से पंजीकरण कर सकते हैं. अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट – ignou.ac.in पर उपलब्ध हैं.

    इग्नू जनवरी 2022 सत्र के पुन: पंजीकरण की समय सीमा अब तीसरी या चौथी बार बढ़ा दी गई है. इससे पहले, समय सीमा 31 दिसंबर, 15 दिसंबर, 2021 थी. उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि संभावना है कि इसके बाद पुन: पंजीकरण की समय सीमा नहीं बढ़ाई जाएगी. इसलिए जरूरी काम समय से करें.

    इस समय सीमा के विस्तार की घोषणा इग्नू के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के माध्यम से की गई थी. उम्मीदवार नीचे ट्वीट देख सकते हैं.

    उम्मीदवारों के पास अब इग्नू द्वारा पेश किए जाने वाले यूजी, पीजी, पीजी डिप्लोमा, सर्टिफिकेट और कई अन्य पाठ्यक्रमों के लिए फिर से पंजीकरण करने के लिए अधिक समय है. पंजीकरण शुल्क का भुगतान अनिवार्य है क्योंकि इसके बिना आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

    इग्नू जनवरी 2022 पुन: पंजीकरण लिंक (यहां क्लिक करें)

    उम्मीदवार लॉगिन करने और आगे बढ़ने के लिए उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड का उपयोग कर सकते हैं. इग्नू जनवरी 2022 पुन: पंजीकरण से संबंधित समस्याओं को सीधे विश्वविद्यालय से संपर्क करके हल किया जा सकता है. छात्र इग्नू से संपर्क कर सकते हैं – ssc@ignou.ac.in, 011-29572513 और 29572514 पर.

    विश्वविद्यालय ने COVID-19 मामलों में वृद्धि के कारण अपनी दिसंबर टीईई परीक्षा स्थगित कर दी है. इन परीक्षाओं की नई तारीखों की घोषणा बाद में की जाएगी. हालाँकि, असाइनमेंट और प्रोजेक्ट सबमिशन अब समाप्त हो गया है.

    ये भी पढ़ें-
    UPSC Exam: कोरोना काल में ऐसे करें यूपीएससी परीक्षा की तैयारी, घर बैठे बन सकते हैं IAS
    Career Guidance: 12वीं के बाद करें ये शॉर्ट टर्म कोर्स, इतनी फीस में मिल जाएगा सर्टिफिकेट

    Tags: IGNOU

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर