होम /न्यूज /education /IIT Kanpur Pre Placement: IIT कानपुर में प्लेसमेंट से पहले ही 273 छात्रों को मिला जॉब ऑफर, जानिए कितने का है पैकेज

IIT Kanpur Pre Placement: IIT कानपुर में प्लेसमेंट से पहले ही 273 छात्रों को मिला जॉब ऑफर, जानिए कितने का है पैकेज

IIT Kanpur: आईआईटी कानपुर में प्लेसमेंट तीन महीने बाद शुरू होंगे.

IIT Kanpur: आईआईटी कानपुर में प्लेसमेंट तीन महीने बाद शुरू होंगे.

IIT Kanpur Pre Placement: IIT कानपुर में प्लेसमेंट शुरू होने से पहले ही छात्रों को नौकरियां मिलना शुरू हो गई हैं, जिनका ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

IIT Kanpur Pre Placement: भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, IIT कानपुर में प्लेसमेंट शुरू होने से पहले ही छात्रों को नौकरियां मिलना शुरू हो गई हैं, जिनका पैकेज भी करोड़ों में है. कंपनियों ने आईआईटी कानपुर में प्री प्लेसमेंट में कंपनियों ने छात्रों को औसतन 22 लाख रुपये के पैकेज पर नौकरी दी है.

ग़ौरतलब है कि आईआईटी कानपुर में प्लेसमेंट तीन महीने बाद शुरू होंगे. लेकिन इससे पहले ही प्री-प्लेसमेंट में छात्रों को शानदार नौकरी के ऑफ़र मिले हैं. इनमें से कुल 172 विद्यार्थियों ने ऑफ़र एक्सेप्ट भी कर लियए हैं. इस वर्ष पिछले बार के मुक़ाबले 35 फ़ीसदी अधिक छात्रों को प्री प्लेसमेंट में जॉब ऑफ़र मिला है.

आपके शहर से (कानपुर)

कानपुर
कानपुर

इससे पहले भी आईआईटी कानपुर में जॉब ऑफ़र के अप्रत्याशित रिकॉर्ड बनते रहे हैं. वर्ष 2021-22 में छात्रों को अधिकतम पैकेज 2.3 करोड़ रुपए का मिला था. जबकि औसतन पैकेड 28.7 लाख का था. वहीं 2020-21 में अधिकतम पैकेज 1.4 करोड़ था और औसत पैकेज 24.4 लाख था.

ये भी पढ़ें-
SBI Recruitment 2022: SBI में क्लर्क की बंपर भर्ती, 5000 से अधिक वैकेंसी, नौकरी का सुनहरा मौका
Celeb Education: डॉक्टर माता-पिता के बेटे ने किया एक्टिंग कोर्स, कॉमेडी फिल्मों के बने स्टार

Tags: Education, Iit kanpur

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें