Home /News /education /

Jharkhand Corona : झारखंड में कोरोना का कहर, एक साथ 39 बच्चे और 3 शिक्षक हुए संक्रमित

Jharkhand Corona : झारखंड में कोरोना का कहर, एक साथ 39 बच्चे और 3 शिक्षक हुए संक्रमित

Jharkhand Corona : झारखंड में एक साथ 39 बच्चे और 3 शिक्षक हुए संक्रमित

Jharkhand Corona : झारखंड में एक साथ 39 बच्चे और 3 शिक्षक हुए संक्रमित

Jharkhand Corona, Jharkhand school closed: दुमका के मुख्य चिकित्साधिकारी बच्चा प्रसाद सिंह ने बताया कि ऐसा पहली बार हुआ है जब बड़ी संख्या में 11 से 18 वर्ष के 34 स्कूली बच्चे कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. बता दें कि झारखंड में स्कूल सहित सभी शिक्षण संस्थानों को 15 जनवरी 2022 तक के लिए बंद कर दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. Jharkhand Corona, Jharkhand school closed: कोरोना की तीसरी लहर में अब बच्चे भी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित हो रहे हैं. दुमका जिला के जामा प्रखंड के जरमुंडी, दुमका तथा शिकारीपाड़ा प्रखंड के 39 छात्र बच्चे और तीन शिक्षक कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. दुमका के मुख्य चिकित्साधिकारी बच्चा प्रसाद सिंह ने बताया कि ऐसा पहली बार हुआ है जब बड़ी संख्या में 11 से 18 वर्ष के 34 स्कूली बच्चे कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. बता दें कि झारखंड में स्कूल सहित सभी शिक्षण संस्थानों को 15 जनवरी 2022 तक के लिए बंद कर दिया गया है.

दुमका के मुख्य चिकित्साधिकारी बच्चा प्रसाद सिंह ने बताया कि जामा के अलावा जरमुंडी, दुमका और शिकारीपाड़ा प्रखंड के भी 6 से 14 आयुवर्ग के 5 बच्चे कोरोना संक्रमित पाये गये हैं जिन्हें मिलाकर एक दिन में 39 बच्चे जिले में कोरोना संक्रमित मिले हैं. इनमें से अधिकांश आरटीपीसीआर जांच में संक्रमित पाये गये हैं. सरकार ने इन विद्यालयों में अन्य लोगों की भी कोरोना जांच कराने के आदेश दिये हैं.

ये भी पढें-
पीएम मोदी करेंगे ‘परीक्षा पे चर्चा’, शिक्षा मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने की रजिस्ट्रेशन कराने की अपील, जानें पूरी डिटेल
NEET UG Counselling 2021: नीट यूजी काउंसलिंग 2021 का शेड्यूल जारी, 19 जनवरी से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

ऑनलाइन क्लास रहेगी जारी
झारखंड में स्कूल सहित सभी शिक्षण संस्थानों को 15 जनवरी 2022 तक के लिए बंद कर दिया गया है. वहीं मौजूदा कोरोना संक्रमण के बढ़ते कहर को देखते हुए पूरी उम्मीद है स्कूल बंद रहने की तारीख 15 जनवरी से आगे बढ़ा दी जाएगी. बता दें कि झारखंड में कक्षा 1 से 5वीं तक की स्कूल लगभग दो सालों से बंद हैं. हालांकि इस दौरान सभी कक्षाओं के लिए शैक्षणिक गतिविधियां ऑनलाइन मोड में संचालित की जा रही हैं.

Tags: School Children Corona Vaccine, School closed, School education

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर