JKCET 2021: पैरामेडिकल डिप्लोमा कोर्स के लिए एप्लीकेशन की तारीख बढ़ी

आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 मई की मध्यरात्रि तक है.

आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 मई की मध्यरात्रि तक है.

यह परीक्षा जम्मू और श्रीनगर में एक साथ आयोजित की जाएगी, चार प्रतिशत सीटें वर्ष 2020- 2021 के लिए सरकारी कॉलेजों / संस्थानों में जेके लद्दाख के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित रहेंगी.

  • Share this:

नई दिल्ली. जेके बोर्ड ऑफ प्रोफेशनल एंट्रेंस एग्जामिनेशन (JKBOPEE) ने पैरा मेडिकल डिप्लोमा (FMPHW / MMPHW) पाठ्यक्रम 2021 के लिए कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (CET) की पंजीकरण तिथि को बढ़ा दिया है. इन पाठ्यक्रमों के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 मई से 20 मई की मध्यरात्रि तक बढ़ा दी गई है.

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार, जिन्होंने अभी भी इन कार्यक्रमों के लिए आवेदन नहीं किया है, वे JKBOPEE की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से कर सकते हैं. परीक्षा के लिए आवेदन शुल्क 500 रुपए है. भुगतान नेट बैंकिंग/ क्रेडिट कार्ड/ डेबिट कार्ड के माध्यम से किया जा सकता है.

यह परीक्षा जम्मू और श्रीनगर में एक साथ आयोजित की जाएगी, चार प्रतिशत सीटें वर्ष 2020- 2021 के लिए सरकारी कॉलेजों / संस्थानों में जेके लद्दाख के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित रहेंगी. परीक्षा और प्रवेश पत्र जारी करने की तारीख अलग से अधिसूचित की जाएगी.

यदि परीक्षा में बैठने वाले उम्मीदवारों की संख्या कम हुई, तो बोर्ड 10वीं की परीक्षा में योग्यता के आधार पर इन पाठ्यक्रमों के लिए उम्मीदवारों का चयन करने की सिफारिश कर सकता है. विवरण के लिए, उम्मीदवार JKBOPEE की आधिकारिक वेबसाइट https://jkbopee.gov.in/ देखें.
ये भी पढ़ें -

Sarkari Naukri 2021: कई सरकारी विभागों व संस्थानों में निकली हैं बंपर नौकरियां, जानें योग्यता और आवेदन की अंतिम तिथि

RRB NTPC 7 PHASE EXAM 2021: जानें कब जारी होगा 7वें फेज की परीक्षा का नोटिफिकेशन

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज