JNU NEWS: कैंपस में कोरोना के 64 मामले, छात्रों को हॉस्टल खाली करने की सलाह

JNU NEWS: कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण जेएनयू में छात्रों को घर जानें की सलाह.

JNU NEWS: कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण जेएनयू में छात्रों को घर जानें की सलाह.

JNU NEWS: कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण जेएनयू प्रशासन ने हॉस्टल ने रह रहे छात्रों को अपने घर जाने की सलाह दी है. विवि प्रशासन ने सुरक्षा कारणों से यह सलाह दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 1:56 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली भी कोरोना के कहर से अछूता नहीं है. यहां भी कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. वहीं जेएनयू प्रशासन से छात्रों को हॉस्टल खाली करने की सलाह दी है. विभिन्न मीडिया रिपोट्स के अनुसार जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय प्रशासन ने सुरक्षा कारणों से छात्रों को सलाह दी है कि वह अपने घरों को वापस लौट जाएं. विवि प्रशासन के अनुसार कैंपस में कोरोना के अभी तक करीब 64 मामले सामने आए हैं.

12वीं बोर्ड परीक्षा स्थगित

वहीं कोरोना के कारण दिल्ली सरकार ने 12वीं बोर्ड परीक्षा को स्थगित कर दिया है. साथ ही 9 व 11वीं कक्षाओं की परीक्षाओं को रद्द कर दिया गया है. वहीं पहली से आठवीं कक्षा तक के विद्यार्थियों को बिना परीक्षा के ही अगली कक्षा में प्रमोट किए जाने का फैसला किया गया है.

ये भी पढ़ें-
ICSE Board Exams 2021 Postponed : 10वीं के छात्रों को मिला परीक्षा न देने का विकल्प, देखें पूरी डिटेल

RRB NTPC PHASE 7 EXAM 2021: कब होगी सातवें फेज की परीक्षा, जानें लेटेस्ट अपडेट्स

यहां भी बोर्ड परीक्षाएं स्थगित



उधर यूपी में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के कारण अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय ने भी 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षा को स्थगित कर दिया है. यूपी सरकार ने भी बोर्ड परीक्षा 2021 को एक माह के लिए पोस्टपोन कर दिया है. सरकार बाद में बोर्ड परीक्षाओं के लिए नई तिथि की घोषणा करेगी.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज