JNU परिसर के अंदर ही होंगे COVID-19 टेस्ट, लक्षण वाले लोग कराएं जांच

भीड़ से बचने के लिए, यह निर्देशित किया जाता है कि जो लोग COVID-19 परीक्षण की सुविधा का लाभ उठाना चाहते हैं, वे जेएनयू कॉलेज डिपार्टमेंट को सूचित करेंगे.

भीड़ से बचने के लिए, यह निर्देशित किया जाता है कि जो लोग COVID-19 परीक्षण की सुविधा का लाभ उठाना चाहते हैं, वे जेएनयू कॉलेज डिपार्टमेंट को सूचित करेंगे.

विश्वविद्यालय ने कहा कि 26 अप्रैल सुबह 5 बजे से 3 मई रात 10 बजे से विश्वविद्यालय परिसर में कर्फ्यू लागू होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 5:52 PM IST
  • Share this:
जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) अगले दो दिनों के लिए विश्वविद्यालय परिसर के अंदर COVID-19 टेस्ट शिविर का आयोजन करेगा. विश्वविद्यालय परिसर के अंदर मंगलवार और बुधवार को COVID-19 परीक्षण शिविर का आयोजन करेगा. "जिला मजिस्ट्रेट, नई दिल्ली द्वारा सुबह 10 से शाम 4 बजे तक शिविर का आयोजन किया जा रहा है.

इसके अलावा, भीड़ से बचने के लिए, यह निर्देशित किया जाता है कि जो लोग COVID-19 परीक्षण की सुविधा का लाभ उठाना चाहते हैं, वे जेएनयू कॉलेज डिपार्टमेंट को सूचित करेंगे." किसी भी समय तत्काल प्रभाव से, ताकि सुरक्षा विभाग दो-तीन व्यक्तियों के समूह में परीक्षण स्थल को सुविधा प्रदान कर सके. COVID-19 के लक्षण वाले लोग अपना परीक्षण करवा सकते हैं,

सोमवार को जारी एक परिपत्र में, विश्वविद्यालय ने कहा कि 26 अप्रैल सुबह 5 बजे से 3 मई रात 10 बजे से विश्वविद्यालय परिसर में कर्फ्यू लागू होगा.

"हालांकि, वैध आई-कार्ड के उत्पादन पर कर्फ्यू की अवधि के दौरान आपातकालीन सेवाओं, चिकित्सा आपातकाल और माल की आपूर्ति में लगे व्यक्तियों पर कोई प्रतिबंध नहीं होगा. हवाई अड्डे/ रेलवे स्टेशन/ आईएसबीटी से आने/जाने वाले व्यक्तियों को अनुमति है. यह आवश्यक खाद्य पदार्थ, किराने का सामान, फल ​​और सब्जियां, डेयरी और दूध बूथ, फार्मास्यूटिकल्स वाली दुकानों और एटीएम से जुड़े करने की अनुमति देता है. सर्कुलर में कहा गया है “कर्फ्यू के समय सभी अन्य दुकानें और स्कूल कैंटीन बंद कर दी जाएंगी.
ये भी पढ़ें-

CBSE 10th Result 2021: इस आधार पर होगा सीबीएसई 10वीं के नतीजों का मूल्यांकन, जानें डिटेल

BRO Recruitment 2021: सीमा सड़क संगठन ने बढ़ाई विभिन्न पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि, जानें कब तक



कुरियर सेवाएं, बिजली के कर्मचारी, प्लंबर, और वाटर प्यूरीफायर की मरम्मत, छात्रों के लिए शैक्षिक पुस्तकों की दुकानों, और बिजली के प्रशंसकों की दुकानों द्वारा कार्य करने की अनुमति दी जाएगी. आपातकालीन आवाजाही को छोड़कर परिसर के द्वार बंद रहेंगे.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज