होम /न्यूज /education /KCET 2022 के लिए फिर खुली रजिस्ट्रेशन विंडो, कल जारी होगा एडमिट कार्ड, पढ़ें पूरी डिटेल

KCET 2022 के लिए फिर खुली रजिस्ट्रेशन विंडो, कल जारी होगा एडमिट कार्ड, पढ़ें पूरी डिटेल

KCET 2022 application form: आवेदन फॉर्म के लिए आधिकारिक वेबसाइट kea.kar.nic.in पर जाएं.

KCET 2022 application form: आवेदन फॉर्म के लिए आधिकारिक वेबसाइट kea.kar.nic.in पर जाएं.

स्टूडेंट्स की जानकारी के लिए बता दें कि छात्रों और अभिभावकों के अनुरोध पर आवेदन करने के लिए विंडो खोली गई है. यह विंडो ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. KCET 2022: कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण (KEA) ने स्टूडेंट्स को अंडरग्रेजुएट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट (UGCET) या KCET 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन करने का एक और मौका देने का फैसला किया है. ऐसे में जिन स्टूडेंट ने पहले परीक्षा के लिए आवेदन नहीं किया था, वे kea.kar.nic.in पर जा कर आवेदन कर सकते हैं. इसके अलावा cetonline.karnataka.gov.in/kea पर विजिट करके भी आवेदन किया जा सकता है. स्टूडेंट्स की जानकारी के लिए बता दें कि छात्रों और अभिभावकों के अनुरोध पर आवेदन करने के लिए विंडो खोली गई है. यह विंडो सिर्फ 29 और 30 मई को रात 8 बजे तक ही खुली रहेगी.

    जिन लोगों ने पहले ही रजिस्ट्रेशन करके आवेदन शुल्क का भुगतान कर दिया है, लेकिन आवेदन पत्र पूरा नहीं किया है, वे इस विंडो के दौरान लॉग इन करके पूरा आवेदन फॉर्म भर सकते हैं. इसके अलावा, जिन्होंने परीक्षण आवेदन भरा था, लेकिन वास्तविक आवेदन प्रक्रिया में भाग नहीं लिया था, वे इस बार ऐसा कर सकते हैं. पहले घोषित परीक्षा कार्यक्रम के अनुसार, केसीईटी एडमिट कार्ड या हॉल टिकट 30 मई को सुबह 11 बजे जारी किए जाएंगे.

    KCET 2022: इन तारीखों में आयोजित होगी प्रवेश परीक्षा
    KCET एक राज्य स्तरीय प्रवेश परीक्षा है. इसमें शामिल होने वाले स्टूडेंट को कर्नाटक के संस्थानों में स्नातक इंजीनियरिंग, फार्मेसी और कुछ अन्य व्यावसायिक पाठ्यक्रमों में प्रवेश दिया जाएगा. प्रवेश परीक्षा 16 और 17 जून, 2022 को आयोजित की जाएगी. वहीं कन्नड़ भाषा की परीक्षा 18 जून 2022 को आयोजित की जाएगी.

    ये भी पढ़ें-
    लोक निर्माण विभाग में इन पदों पर बिना परीक्षा पा सकते हैं नौकरी, करें आवेदन
    आपके पास है ये डिग्री, तो NBCC में बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी, आवेदन शुरू

    Tags: Admission, College education, Education news

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें