Home /News /education /

lucknow university btech final year result out

Lucknow University: BTech फाइनल ईयर रिजल्ट lkouniv.ac.in पर जारी, करें चेक

lucknow university b tech result: रिजल्ट देखने के लिए लखनऊ विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट - www.lkouniv.ac.in पर जाएं.

lucknow university b tech result: रिजल्ट देखने के लिए लखनऊ विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट - www.lkouniv.ac.in पर जाएं.

Lucknow University BTech final year Result: छात्र नीचे दिए गए स्टेप्स के जरिए एलयू बीटेक अंतिम वर्ष के परिणाम की जांच कर सकते हैं. छात्र सीधे लखनऊ विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट जैसे lu.indiaexaminfo.co.in और results.luonline.in पर जाकर भी परिणाम देख सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

    Lucknow University BTech final year Result: लखनऊ विश्वविद्यालय ने लखनऊ विश्वविद्यालय में इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी के बीटेक अंतिम वर्ष के परिणामों की घोषणा की है. छात्र लखनऊ यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट lkouniv.ac.in पर रिजल्ट चेक कर सकते हैं. विश्वविद्यालय के अनुसार, लगभग 42.3 प्रतिशत ऑनर्स छात्रों ने प्रथम श्रेणी से परीक्षा पास की. 45.06 प्रतिशत ने प्रथम श्रेणी के साथ उत्तीर्ण की.

    “बी.टेक अंतिम वर्ष @foetlkouniv का परिणाम @lkouniv द्वारा घोषित किया गया है. 42.3% छात्रों को ऑनर्स के साथ प्रथम श्रेणी और 45.06% प्रथम श्रेणी के साथ पास हुए हैं. छात्र परिणाम के लिए http://lkouniv.ac.in पर जा सकते हैं. @ profalokkumar @dswlkouniv,” लखनऊ विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग और प्रौद्योगिकी संकाय की ओर से ट्वीट किया गया है.

    लखनऊ विश्वविद्यालय परिणाम: बीटेक परिणाम की जांचने के स्टेप्स
    छात्र नीचे दिए गए स्टेप्स के जरिए एलयू बीटेक अंतिम वर्ष के परिणाम की जांच कर सकते हैं. छात्र सीधे लखनऊ विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट जैसे lu.indiaexaminfo.co.in और results.luonline.in पर जाकर भी परिणाम देख सकते हैं.

    -लखनऊ विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट – www.lkouniv.ac.in पर जाएं.
    -“परीक्षा” के विकल्प के तहत, परिणाम पर क्लिक करें और वार्षिक परिणाम चुनें.
    -परीक्षा विकल्प, पाठ्यक्रम, सेमेस्टर, रोल नंबर और अभिभावक का नाम चुनें.
    -“मार्कशीट दिखाएं” बटन पर क्लिक करें.
    -बीटेक अंतिम वर्ष के लिए लखनऊ विश्वविद्यालय का परिणाम स्क्रीन पर दिखेगा.

    Tags: Lucknow news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर