University Exams: जून में हो सकता है लखनऊ विश्वविद्यालय का एंट्रेंस एग्जाम, देखें डिटेल

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय जून में ले सकता है ग्रेजुएशन में दाखिले के लिए एंट्रेंस एग्जाम.

Lucknow University: लखनऊ विश्वविद्यालय जून में ले सकता है ग्रेजुएशन में दाखिले के लिए एंट्रेंस एग्जाम.

Lucknow University: कोरोना के कारण लखनऊ विश्वविद्यालय ने बीएड प्रवेश परीक्षा को स्थगित कर दिया है. वहीं स्नातक कोर्सों में दाखिले के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को 3 मई 2021 तक के लिए आगे बढ़ाया, जिसे और भी आगे बढ़ने की संभावना जताई जा रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 8:36 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली.  लखनऊ विश्वविद्यालय जून में ग्रेजुएशन कोर्सो में दाखिले के लिए एंट्रेंस एग्जाम का आयोजन कर सकता है. वहीं विवि ग्रेजुएशन कोर्सो में दाखिले के लिए आवेदन की अंतिम तिथि को भी आगे बढ़ा सकता है.

यूपी बोर्ड और सीबीएसई बोर्ड ने कोरोना के कारण 12वीं की बोर्ड परीक्षा को स्थगित कर दिया है और अभी परीक्षा के लिए नई तिथि की घोषणा नहीं की गई है. ऐसे ग्रेजुएशन कोर्सों के लिए प्रवेश परीक्षा जून में होने की संभावना जताई जा रही है. स्नातक कोर्सों में दाखिले के लिए आवेदन की अंतिम तिथि अभी तीन मई 2021 निर्धारित की गई है.

यह भी पढ़ें -

UKPSC Exam Postpone: कोरोना के चलते टली ट्रांसलेटर, ARO और लाइब्रेरियन भर्ती की मुख्य परीक्षा
Online Classes Suspended : एमपी में कोरोना के चलते ऑनलाइन कक्षाएं भी 31 मई तक बंद

बीएड प्रवेश परीक्षा की जा चुकी है स्थगित

यूपी में लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों के कारण बीएड संयुक्त प्रवेश परीक्षा को स्थगित किया जा चुका है. इस प्रवेश परीक्षा का आयोजन लखनऊ विश्वविद्यालय की ओर से किया जाना है. अभी इस परीक्षा के लिए नई तिथि नहीं घोषित की गई है. बीएड प्रवेश परीक्षा का आयोजन 19 मई 2021 को किया जाना था.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज