Home /News /education /

MP News : गणतंत्र दिवस समारोह में इस लिए शामिल नहीं होंगे पहली से 10वीं तक के बच्चे

MP News : गणतंत्र दिवस समारोह में इस लिए शामिल नहीं होंगे पहली से 10वीं तक के बच्चे

फाइल फोटो

फाइल फोटो

MP News : मध्य प्रदेश में कोरोना महामारी के मद्देनजर सतर्कता बरतते हुए गणतंत्र दिवस पर होने वाले ध्वजारोहण कार्यक्रम में पहली से 10वीं कक्षा तक के बच्चों को शामिल न करने का आदेश जारी किया गया है. यह आदेश मध्य प्रदेश लोक शिक्षा संचालनालय की ओर से जारी किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

भोपाल. मध्य प्रदेश में इस बार गणतंत्र दिवस बिना स्कूली बच्चों के मनाया जाएगा. मध्य प्रदेश लोक शिक्षण संचालनालय की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर ध्वजारोहण कार्यक्रम में पहली से 10वीं तक के छात्र शामिल नहीं होंगे. यह फैसला कोरोना महामारी के कारण लिया गया है. लोक शिक्षण संचालनालय के आदेश में कहा गया है कि गणतंत्र दिवस समारोह समस्त शासकीय और अशासकीय शिक्षण संस्थाओकं में मनाया जाना है. महामारी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए प्रदेश के शासकीय और अशासकीय शिक्षण संस्थाओ में पहली से 10वीं कक्षा तक के बच्चे ध्वजारोहण कार्यक्रम में शामिल नहीं किए जाएंगे.

 madhya pradesh, republic day program, covid pandemic, republic day flag hosting, मध्य प्रदेश गणतंत्र दिवस, कोरोना महामारी, कोविड महामारी, गणतंत्र दिवस समारोह

गणतंत्र दिवस के अवसर पर समस्त शाला भवनों व शासकीय कार्यालयों में रोशनी की जाए. ये आदेश लोक शिक्षण आयुक्त अभय वर्मा ने दिए हैं. बता दें कि कोरोना के कारण पिछले गणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर भी ऐसे ही आदेश दिए गए थे.

ये भी पढ़ें 
Gail Recruitment 2022: गेल ने निकाली कई पदों पर भर्तियां, बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी, जल्द करें आवेदन
Gujarat Metro Recruitment 2022: मेट्रो में निकली हैं स्टेशन कंट्रोलर सहित विभिन्न पदों पर नौकरियां, इस तारीख तक करें आवेदन

Tags: COVID pandemic, Education, Mp news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर