मध्यप्रदेश के ITI संस्थानों ने बढ़ाई दाखिले की आखिरी तारीख, पढ़ें डिटेल

डिटेल के लिए https://iti.mponline.gov.in/ पर जाएं.
डिटेल के लिए https://iti.mponline.gov.in/ पर जाएं.

जिन कैंडिडेट्स ने पहले चॉइस फिलिंग या रजिस्ट्रेशन की थी, उन्हें दोनों काम फिर से करने होंगे. चॉस फिलिंग नहीं करने पर दाखिले नहीं ले सकेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2020, 9:39 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. मध्यप्रदेश के आईटीआई संस्थानों में दाखिले की तारीख 20 नवंबर तक बढ़ा दी गई है. लाइव हिन्दुस्तान ने अधिकारिक सूत्रों के हवाले से लिखा कि भारत सरकार के अनुमोदन के अनुसार आईटीआई में प्रवेश तिथि 20 नवंबर 2020 तक बढ़ाई गई है. आईटीआई में खाली सीटों पर दाखिले के लिये ऑनलाइन, नया रजिस्ट्रेशन और च्वॉइस फिलिंग के लिए पोर्टल 15 नवम्बर 2020 तक खुला रहेगा.

लाइव हिन्दुस्तान की खबर के मुताबिक, जिन कैंडिडेट्स ने पहले चॉइस फिलिंग या रजिस्ट्रेशन की थी, उन्हें दोनों काम फिर से करने होंगे. चॉस फिलिंग नहीं करने पर दाखिले नहीं ले सकेंगे.

दाखिले की फीस दो किश्तों में जमा करने की सुविधा है. इसके तहत प्रवेश लेते समय प्रथम किश्त 2 हजार रुपए तथा 3 माह बाद शेष राशि 2380 जमा करना होंगे.



ये भी पढ़ेंः
BPSC ने घोषित किया इंटरव्यू शेड्यूल, जान लें पूरी डिटेल

CBSE Class 12 Board Exams 2021: सीबीएसई ने जारी किया सैंपल पेपर, यहां करें चेक

आवेदक एमपी ऑनलाइन पोर्टल के माध्यम से रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. खाली सीटों की जानकारी शासकीय आईटीआई अथवा कियोस्क सेन्टर से प्राप्त करें. मध्य प्रदेश के आईटीआई संस्थानों में पुष्टिकरण की तारीख 20 नवंबर 2020 तक होने की खबर haqexpress.com ने भी छापी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज