Home /News /education /

Maharashtra School Reopen: महाराष्ट्र में स्कूल खोलने पर कल हो सकता है फैसला, देखें पूरी जानकारी

Maharashtra School Reopen: महाराष्ट्र में स्कूल खोलने पर कल हो सकता है फैसला, देखें पूरी जानकारी

Maharashtra School Reopen: स्कूलों को 15 फरवरी तक के लिए बंद किया गया है.

Maharashtra School Reopen: स्कूलों को 15 फरवरी तक के लिए बंद किया गया है.

Maharashtra School Reopen: महाराष्ट्र सरकार द्वारा गुरुवार को प्रस्तावित अगली कैबिनेट बैठक में स्कूल खोलने को लेकर फैसला लिया जा सकता है. हालांकि स्कूलों को 15 फरवरी तक के लिए बंद किया गया है, लेकिन छात्रों और अभिभावकों के अनुरोध पर सरकार फैसले पर पुनर्विचार कर सकती है.

अधिक पढ़ें ...

Maharashtra School Reopen: महाराष्ट्र सरकार द्वारा गुरुवार को प्रस्तावित अगली कैबिनेट बैठक में स्कूल खोलने को लेकर फैसला लिया जा सकता है. हालांकि स्कूलों को 15 फरवरी तक के लिए बंद किया गया है, लेकिन छात्रों और अभिभावकों के अनुरोध पर सरकार फैसले पर पुनर्विचार कर सकती है. बता दें कि कुछ अभिभावक और स्कूल संगठनों ने बच्चों की पढ़ाई के नुकसान का हवाला देते हुए स्कूलों को फिर से खोलने का अनुरोध किया था.

मुंबई के एक अभिभावक संगठन ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को इस संबंध में पत्र भी लिखा था. जिसके बाद मुख्यमंत्री अगले कैबिनेट मीटिंग में इस विषय पर चर्चा कर सकते हैं.

इससे पहले महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा था कि सरकार अगले 10 से 15 दिनों में स्कूल खोलने पर पुनर्विचार कर सकती है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि बच्चों में संक्रमण की गति धीरे है, इसलिए सुरक्षा उपायों के साथ स्कूल खोले जा सकते हैं. हालांकि अंतिम निर्णय मुख्यमंत्री द्वारा किया जाएगा.

इधर अभिभावकों का कहना है कि चूंकि अब बच्चों के लिए भी वैक्सीनशन चालू हो गए हैं और पहले से ही डेढ़ साल से स्कूल न खुलने की वजह से बच्चों की पढ़ाई पर बुरा असर पड़ा है, ऐसे में स्कूल खुले रखना ही उचित होगा.

ये भी पढ़ें
Indian Army Recruitment: भारतीय सेना में इन पदों पर अप्लाई करने के बचे हैं चंद दिन, जल्द करें आवेदन
Indian Navy Recruitment: भारतीय नौसेना में ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, बिना परीक्षा होगा चयन

Tags: Coronavirus school open news, School reopen in Maharashtra

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर