MHT CET Exam 2021 जुलाई के आखिरी हफ्ते या अगस्त के पहले हफ्ते में

इच्छुक छात्र mhtcet2021.mahacet.org के जरिए ऑनलाइन पंजीकरण करें.

परीक्षा के लिए पंजीकरण करने की अंतिम तिथि 7 जुलाई 2021 है. संभावित तारीखों पर पत्रकारों से बात करते हुए उदय सामंत ने कहा, 'सीईटी जुलाई के आखिरी हफ्ते या अगस्त के पहले हफ्ते में हो सकता है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. महाराष्ट्र के उच्च एंव तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने कहा कि इंजीनियरिंग में प्रवेश के लिए एमएचटी सीईटी 2021 परीक्षा (MHT CET Exam 2021) जुलाई के अंतिम सप्ताह या अगस्त के पहले सप्ताह में आयोजित की जाएगी. कॉलेजों में व्यक्तिगत कक्षाएं अभी शुरू नहीं होंगी.

    कॉमन एंट्रेंस टेस्ट, सीईटी सेल ने 8 जून को इंजीनियरिंग, फार्मेसी और अन्य व्यावसायिक पाठ्यक्रमों के लिए एमएचटी सीईटी 2021 परीक्षा के लिए पंजीकरण के लिए पोर्टल खोला. इच्छुक छात्र mhtcet2021.mahacet.org के जरिए ऑनलाइन पंजीकरण करें.

    अधिसूचना के मुताबिक, परीक्षा के लिए पंजीकरण करने की अंतिम तिथि 7 जुलाई 2021 है. संभावित तारीखों पर पत्रकारों से बात करते हुए उदय सामंत ने कहा, 'सीईटी जुलाई के आखिरी हफ्ते या अगस्त के पहले हफ्ते में हो सकता है.

    ये भी पढ़ें-
    Sarkari Naukri : इन पांच सरकारी विभागों में निकली हैं भर्तियां, शानदार है वेतन
    SBI SCO Recruitment 2021: बिना परीक्षा मिलेगी नौकरी, 42000 से ज्‍यादा होगी सैलरी

    शिक्षक भर्ती के एक अन्य मामले में उन्होंने बताया कि सरकार पहले ही विभिन्न कॉलेजों में 1200 या 4804 रिक्त शिक्षण पदों को भर चुकी है. भर्ती प्रक्रिया COVID-19 के कारण रुकी हुई है, ये भर्ती जल्द ही फिर से शुरू होगी. उन्होंने यह भी बताया कि सरकारी सहायता प्राप्त कॉलेजों में संविदा शिक्षकों को निजी विश्वविद्यालयों के शिक्षकों के समान वेतन दिया जाएगा. शिक्षकों की यह लंबे समय से मांग है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.