MHT CET Law 2020 : लॉ में एडमिशन के लिए दूसरे राउंड की काउंसलिंग शेड्यूल रिवाइज, यहां देखें

एडमिशन के इच्छुक अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

एडमिशन के इच्छुक अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

MHT CET Law 2020 : महाराष्ट्र स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल ने एलएलबी में एडमिशन के लिए काउंसलिंग का शेड्यूल बदल दिया है. यह बदलाव अभ्यर्थियों की मांग पर की गई है.

  • Share this:
नई दिल्ली. महाराष्ट्र में एलएलबी में एडमिशन की काउंसलिंग के लिए महाराष्ट्र स्टेट कॉमन एंट्रेंस टेस्ट सेल (MHT CET Law -2021) ने रिवाइज शेड्यूल जारी किया है. इस काउंसलिंग के जरिए एलएलबी के पांच वर्षीय इंटीग्रेटेड कोर्स और तीन वर्षीय प्रोग्राम में एडमिशन होंगे. नया शेड्यूल आधिकारिक पोर्टल cetcell.mahacet.org पर देखा जा सकता है.

नए शेड्यूल के अनुसार आठ मार्च को जारी होने वाली सीट अलाटमेंट की दूसरी लिस्ट स्थगित कर दी गई. अब एलएलबी के तीन वर्षीय प्रोग्राम में एडमिशन के लिए दूसरी लिस्ट 15 मार्च को जारी हेागी. वहीं पांच वर्षीय इंटीग्रेटेड कोर्स के लिए दूसरी लिस्ट 12 मार्च को जारी की जाएगी.

MHT CET Law -2021 का काउंसलिंग शेड्यूल

-सीट अलॉटमेंट की सेकेंड लिस्ट- एलएलबी 3 वर्षीय कोर्स- 15, 2021, एलएलबी 05 वर्षीय- 12 मार्च, 2021
-अलॉटमेंट लेटर और प्रोविजनल लेटर के साथ कॉलेज में रिपोर्ट- एलएलबी 3 वर्षीय- 16 मार्च, 2021, एलएलबी पांच वर्षीय- 13 मार्च, 2021

- लॉ कॉलेजों में रिक्त सीटों की जानकारी ऑनलाइन और कॉलेज नोटिस बोर्ड पर जारी होने की तारीख- एलएलबी के तीन वर्षीय कोर्स- 22 मार्च, 2021, एलएलबी के पांच वर्षीय कोर्स - 18 मार्च

छात्रों ने मांगा था फॉर्म एडिट करने का समय



सीईटी सेल के एक अधिकारी के अनुसार, कई छात्रों ने सीईटी सेल को लिखा है कि दूसरे दौर में फॉर्म को एडिट करने के लिए और समय दिया जाए. इसलिए उन्हें अतिरिक्त समय दिया गया है. दूसरी मेरिट सूची में देरी हुई है.

सेल के अनुसार कोविड-19 महामारी की वजह से ई- वेरीफिकेशन किया जाएगा. हालांकि ई- वेरिफिकेशन को फाइनल नहीं माना जाएगा. इसलिए कैंडिडेट्स को सीएपी फॉर्म भरते समय और संबंधित दस्तावेजों को अपलोड करते समय विशेष सावधानी बरतनी चाहिए.

ये भी देखें- 

RBI Admit Card : सिक्योरिटी गार्ड भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, करें डाउनलोड

JEE Main March 2021: जेईई मेन मार्च सत्र की परीक्षा के लिए कल तक करें रजिस्ट्रेशन, अंतिम तिथि बढ़ी

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज