MP NEWS: मध्य प्रदेश में विश्वविद्यालय संबद्धता शुल्क जमा करने की तारीख बढ़ी, जानें कब तक

MP NEWS:  मध्य प्रदेश में विश्वविद्यालय संबद्धता शुल्क जमा करने की  अंतिम तिथि बढ़ाई गई.

MP NEWS:  मध्य प्रदेश में विश्वविद्यालय संबद्धता शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि बढ़ाई गई.

MP NEWS: कोरोना के कारण मध्य प्रदेश में विश्वविद्यालय संबद्धता शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि को एक माह के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. साथ ही नए कॉलेजों की संबद्धता तिथि को भी आगे बढ़ा दिया गया है.    

  • Share this:

भोपाल. मध्य प्रदेश में  विश्वविद्यालय संबद्धता शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि को एक माह के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. पहले शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 15 मई 2021 निर्धारित की गई थी. अब 15 जून 2021 तक शुल्क जमा किए जाएंगे. इस संबंध में मध्य प्रदेश उच्च शिक्षा विभाग की ओर से आदेश जारी किया गया है.

कोरोना के कारण बढ़ाई गई अंतिम तिथि

जारी आदेश में कहा गया है कि कोरोना मामले के कारण सत्र 2021-22 के लिए विश्वविद्यालय संबद्धता शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि को 15 जून 2021 तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. वहीं पारंपरिक विश्वविद्यालयों द्वारा नवीन कॉलेज,विद्यमान महाविद्यालय की संबद्धता तिथि को भी 15जून 2021 से बढ़ाकर 30 जून 2021 तक कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें -
GSEB 10th Board Exam 2021: गुजरात बोर्ड 10वीं की परीक्षाएं रद्द, अगली कक्षा में प्रमोट होंगे स्टूडेंट्स

राजस्थान बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं अभी और आगे टलेंगी

बोर्ड परीक्षाओं पर फैसला अभी नहीं



कोरोना के कारण स्थगित की गई एमपी बोर्ड की परीक्षाओं के संबंध में शिक्षा विभाग की ओर से अभी कोई फैसला नहीं किया गया है. बोर्ड परीक्षा के साथ 10वीं और 12वीं की प्रैक्टिकल परीक्षाओं को भी स्थगित कर दिया गया है. मध्यप्रदेश में हाई स्कूल, हायर सेकेंडरी हायर सेकेंडरी व्यवसायिक, डिप्लोमा इन प्री-स्कूल एजुकेशन के साथ ही शारीरिक शिक्षा पत्रोंपाधि परीक्षाओं में शामिल होने वाले स्टूडेंट की प्रैक्टिकल परीक्षाएं 20 मई से आयोजित होनी थी, जिसे कोरोना के कारण स्थगित कर दिया गया है.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज