Home /News /education /

mumbai university llm exam postponed without new date of commencement

मुंबई यूनिवर्सिटी की LLM परीक्षा टली, नई तारीख की घोषणा नहीं, छात्र कन्फ्यूज

exam postpone: कन्फ्यूजन के चलते स्टूडेंट्स सोच रहे हैं कि क्या एमयू भी जून / जुलाई में परीक्षा आयोजित करेगा.

exam postpone: कन्फ्यूजन के चलते स्टूडेंट्स सोच रहे हैं कि क्या एमयू भी जून / जुलाई में परीक्षा आयोजित करेगा.

Mumbai University LLM exam postponed: मुंबई विश्वविद्यालय में बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन एंड इवैल्यूएशन के निदेशक विनोद पाटिल ने स्पष्ट किया कि परीक्षा में जून / जुलाई तक देरी नहीं होगी. कुछ छात्रों द्वारा पढ़ाई के लिए और समय की मांग के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था. परीक्षा की नई समय सारिणी दो दिनों में घोषित की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

    Mumbai University LLM exam postponed: मुंबई विश्वविद्यालय एलएलएम सेमेस्टर- I परीक्षा में बैठने वाले छात्र कन्फ्यूज हैं. निर्धारित तिथि से कुछ दिन पहले उनकी परीक्षा स्थगित कर दी गई थी; परीक्षा शुरू होने की नई तारीख के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. परीक्षा 10 मई से शुरू होने वाली थी. मुंबई विश्वविद्यालय के लॉ विभाग द्वारा 4 मई को एक सर्कुलर जारी किया गया था, जिसमें कहा गया था कि नई तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी. नया टाइम टेबल अभी जारी नहीं हुई है. छात्रों ने सवाल करना शुरू कर दिया है कि क्या मुंबई विश्वविद्यालय भी अन्य विश्वविद्यालयों के अनुसार जून और जुलाई के महीनों में परीक्षा आयोजित करेगा.

    एलएलएम सेमेस्टर I परीक्षा को स्थगित करने वाले सर्कुलर से कुछ दिन पहले, महाराष्ट्र सरकार के उच्च और तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने जून और जुलाई के महीनों में परीक्षा आयोजित करने वाले राज्य भर के विश्वविद्यालयों के बारे में ट्वीट किया.

    मुंबई विश्वविद्यालय ने स्पष्ट किया कि विश्वविद्यालय अपने पहले से निर्धारित परीक्षा समय सारिणी में बदलाव नहीं करेगा. जब अधिकांश छात्र परीक्षा देने के लिए तैयार थे, उसके कुछ दिनों के भीतर, एलएलएम सेमेस्टर- I परीक्षा स्थगित घोषित कर दी गई. कन्फ्यूजन के चलते कई लोग अब सोच रहे हैं कि क्या एमयू भी जून / जुलाई में परीक्षा आयोजित करेगा.

    मुंबई विश्वविद्यालय में बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन एंड इवैल्यूएशन के निदेशक विनोद पाटिल ने स्पष्ट किया कि परीक्षा में जून / जुलाई तक देरी नहीं होगी. कुछ छात्रों द्वारा पढ़ाई के लिए और समय की मांग के बाद इसे स्थगित कर दिया गया था. परीक्षा की नई समय सारिणी दो दिनों में घोषित की जाएगी.

    ये भी पढ़ें-
    DU के govt फंडिड कॉलेजों में जल्द मिलेगी बकाया सैलरी, भुगतान को मिली मंजूरी
    IGNOU B.Ed B.Sc नर्सिंग एंट्रेंस एग्जाम 2022: चेक करें गाइडलाइंस और एडमिट कार्ड

    Tags: Exam postpone

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर