• Home
  • »
  • News
  • »
  • education
  • »
  • UGC NET Paper 2021: यूजीसी नेट परीक्षा 2021 के एप्लीकेशन फॉर्म में इस तारीख तक कर लें सुधार

UGC NET Paper 2021: यूजीसी नेट परीक्षा 2021 के एप्लीकेशन फॉर्म में इस तारीख तक कर लें सुधार

समय सीमा के भीतर रिक्त पदों पर ओबीसी कैटेगरी के आवेदकों की भर्ती की जाएगी.

UGC NET Paper 2021 Application Form Correction: यूजीसी नेट परीक्षा 2021 के लिए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने एप्लीकेशन फॉर्म में सुधार के लिए करेक्शन विंडो खोल दिया है.

  • Share this:
    UGC NET Paper 2021 Application Form Correction: यूजीसी नेट परीक्षा 2021 के लिए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) ने एप्लीकेशन फॉर्म में सुधार के लिए करेक्शन विंडो खोल दिया है. जो उम्मीदवार आवेदन में सुधार करना चाहते हैं वो नीचे दिए गए लिंक पर एप्लीकेशन नंबर और पासवर्ड डालकर अपने आवेदन में सुधार कर सकते हैं.आवेदन फॉर्म में सुधार 12 मार्च से 16 मार्च तक किया जा सकेगा.

    मई में होगी यूजीसी नेट की परीक्षा
    यूजीसी नेट परीक्षा का आयोजन 2, 3, 4, 5, 6, 7, 10, 11, 12, 14 और 17 मई 2021 को होगा. परीक्षा आमतौर पर वर्ष में दो बार जून और दिसंबर में आयोजित की जाती है. मगर इस बार मई में भी आयोजित कराने का फैसला किया गया था. अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट ugcnet.nta.nic.in पर परीक्षार्थी विजिट कर सकते हैं.

    अन्य जरूरी जानकारी
    आपको बता दें कि यूजीसी नेट में आवेदन की अंतिम तिथि 2 मार्च की जिसे एनटीए ने अभ्यर्थियों के अनुरोधों के बाद बढ़ाकर 9 मार्च कर दिया था. विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) की राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा का आयोजन वर्ष में दो बार पूरे देश भर के विश्वविद्यालयों और अन्य उच्च शिक्षा संस्थानों में जूनियर प्रोफेसर फेलोशिप और सहायक प्रोफेसर के लिए आयोजित किया जाता है. यह परीक्षा आमतौर पर वर्ष में दो बार, जून और दिसंबर में आयोजित की जाती है.

    इस लिंक से करें यूजीसी नेट आवेदन फॉर्म में सुधार

    ये भी पढ़ें
    NEET 2021 exam date announced: एक अगस्त को होगी नीट की परीक्षा, 11 भाषाओं में होंगे पेपर

    Sarkari naukri: ग्रेजुएशन पास युवाओं के लिए नौकरियां, मिलेगी एक लाख सैलेरी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज