Home /News /education /

navodaya vidyalaya auraiya 7th class students write application to principle girls call rasgulla and damar

रसगुल्ला और डामर बुलाने से छात्र नाराज, प्रिंसिपल से शिकायत का पत्र हो रहा वायरल

फाइल फोटो

फाइल फोटो

Viral Letter : स्कूली छात्रों का आपस में झगड़ना, एक दूसरे को चिढ़ाना और शिकायत करना तो आम बात है. लेकिन नवोदय विद्यालय के छात्र लड़कियों द्वारा चिढ़ाए जाने से इतने आहत हुए कि प्रिंसिपल के नाम शिकायती पत्र ही लिख दिया. अब यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    Viral Letter : स्कूली छात्रों एक आपस में झगड़ना और चिढ़ाना तो आम बात है. लेकिन औरैया के जवाहर नवोदय विद्यालय के 7वीं क्लास के छात्रों ने इसकी शिकायत प्रार्थना पत्र लिखकर बकायदा प्रिंसिपल से की. अब यह प्रार्थना पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. छात्रों की शिकायत है कि लड़कियां उन्हें रसगुल्ला, लल्ला और डामर बुलाती हैं. छात्रों की मांग है कि इसके लिए लड़कियां उनसे माफी मांगें. हालांकि स्कूल प्रशासन का कहना है कि पत्र दो महीने पुराना है. मामला शांत कराया जा चुका है.

    इस मामले में स्कूल की टीचर और हॉस्टल प्रभारी रितु नंदी ने बताया कि यह मामला दो महीने पुराना है. छात्र और छात्राओं को आपस में बैठाकर काउंसलिंग कराई गई थी. लड़कियों को समझा दिया गया है. वहीं, कॉलेज प्रिंसिपल संजीव गुप्ता का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी अभी हुई है. इसकी जाचं की जा रही है. साथ ही टीचिंग स्टाफ से कह दिया है कि इस तरह के मामले होने पर उन्हें इसकी जानकारी जरूर दें.

    navodaya vidyalaya auraiya, 7th class students write application, Jawahar Navodaya Vidyalaya, Students complain, call rasgulla, Class-7 students, application, principal, viral letter, जवाहर नवोदय विद्यालय औरेया, पत्र वायरल, वायरल लेटर, छात्रों की शिकायत, लड़कियों के खिलाफ शिकायत, रसगुल्ला और डामर

    वायरल हो रहा प्रार्थना पत्र

    छात्रों ने प्रार्थना पत्र में क्या लिखा है ?

    छात्रों ने लेटर में लिखा है, “सविनय निवेदन है हम लोग कक्षा सात (अ) के छात्र हैं. हम लोगों से लड़कियां गलत शब्द कहती हैं. जैसे- लल्ला, पागल, औकात में रहो. लड़कों का नाम बिगाड़ती हैं. डामर और रसगुल्ला तक कहती हैं. लड़कियां कक्षा में शोर मचाती हैं. गाना गाती और डायलॉग बाजी करती हैं.” यही नहीं, अपने प्रार्थना पत्र में छात्रों ने उन लड़कियों के नाम भी लिखे हैं.

    ये भी पढ़ें
    UP Board Exam 2023 Calendar: यूपी बोर्ड ने बदला एग्जाम पैटर्न, चेक करें 2023 का वार्षिक कैलेंडर
    UP Board Result 2022 : यूपी बोर्ड परीक्षा की 2 करोड़ 25 लाख कॉपियां 16 दिन में जांची गई, जानें कब तक आएगा रिजल्ट

    Tags: Education, Jawahar Navodaya Vidayalaya, Social Viral

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर