• Home
  • »
  • News
  • »
  • education
  • »
  • NEET UG 2021: नीट यूजी 2021 के लिए करेक्शन विंडो आज से होगी शुरू, देखें डिटेल

NEET UG 2021: नीट यूजी 2021 के लिए करेक्शन विंडो आज से होगी शुरू, देखें डिटेल

NEET UG 2021 : NEET UG उन छात्रों के लिए प्री-मेडिकल प्रवेश परीक्षा है जो एमबीबीएस, बीडीएस और आयुष पाठ्यक्रमों में दाखिला लेने की इच्छा रखते हैं.

NEET UG 2021 : NEET UG उन छात्रों के लिए प्री-मेडिकल प्रवेश परीक्षा है जो एमबीबीएस, बीडीएस और आयुष पाठ्यक्रमों में दाखिला लेने की इच्छा रखते हैं.

NEET UG 2021 correction window: NEET UG उन छात्रों के लिए प्री-मेडिकल प्रवेश परीक्षा है जो ग्रेजुएशन चिकित्सा (एमबीबीएस), दंत चिकित्सा (बीडीएस) और आयुष पाठ्यक्रमों में दाखिला लेने की इच्छा रखते हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. NEET UG 2021 correction window: राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा, यूजी नीट 2021 (National Eligibility cum Entrance Test, NEET 2021) के लिए करेक्शन विंडो 11 अगस्त 2021 से खुलेगी. जो उम्मीदवार पहले ही पंजीकरण करा चुके हैं वे 14 अगस्त 2021 को दोपहर 2 बजे तक इसके जरिए संशोधन कर सकेंगे. UG NEET 2021 परीक्षा के बारे में अधिक जानकारी NTA की आधिकारिक वेबसाइट neet.nta.nic.in पर प्राप्त करें.

    NEET 2021 पंजीकरण पूरा करने की अंतिम तिथि आवेदन शुल्क के साथ 10 अगस्त 2021 थी. NEET 2021 परीक्षा 12 सितंबर, 2021 को आयोजित होगी.

    नवीनतम अपडेट के अनुसार, पंजीकरण के अंतिम दिन वेबसाइट कुछ घंटों के लिए under maintenance चली गई थी. छात्रों ने पंजीकरण की समय सीमा बढ़ाने का आग्रह किया.

    नीट 2021 सुधार विंडो: ऐसे करें करेक्शन
    -neet.nta.nic.in पर जाएं.
    -‘नीट 2021 सुधार विंडो’ लिंक पर क्लिक करें.
    -लॉगिन के लिए आवेदन संख्या और पासवर्ड दर्ज करें.
    -आवेदन पत्र पर जानकारी संपादित करें; नीट 2021 सुधार विंडो पर दस्तावेजों को फिर से अपलोड करें.
    -आवेदन पत्र की जांच करें और सेव करें
    -भविष्य में किसी भी संदर्भ के लिए नीट 2021 आवेदन का प्रिंट ले लें.

    सोशल मीडिया पर छात्रों की शिकायत मिलने के तुरंत बाद वेबसाइट को लाइव कर दिया गया. NTA ने NEET आवेदन विंडो को फिर से नहीं बढ़ाया है. आधिकारिक नोटिस के अनुसार NEET 2021 सुधार विंडो आज, 11 अगस्त को निश्चित रूप से खुलेगी. आवेदन पत्र में संशोधन में कोई मदद के लिए छात्र वेबसाइट पर दिए गए हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं.

    नीट यूजी परीक्षा के बारे में
    NEET UG उन छात्रों के लिए प्री-मेडिकल प्रवेश परीक्षा है जो ग्रेजुएशन चिकित्सा (एमबीबीएस), दंत चिकित्सा (बीडीएस) और आयुष पाठ्यक्रमों में दाखिला लेने की इच्छा रखते हैं. NEET 2021 सुधार विंडो पर अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं.

    ये भी पढ़ें-
    Sarkari Naukri: बैंक में 7वीं से लेकर स्नातक पास तक के लिए नौकरियां
    CBSE Board Exam : सीबीएसई 10वीं और 12वीं की कंपार्टमेंट परीक्षा 25 अगस्त से

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज