होम /न्यूज /education /

OJEE 2022 काउंसलिंग प्रक्रिया स्थगित, आधिकारिक नोटिस odishajee.nic.in पर देखें

OJEE 2022 काउंसलिंग प्रक्रिया स्थगित, आधिकारिक नोटिस odishajee.nic.in पर देखें

OJEE 2022: काउंसलिंग प्रक्रिया को स्थगित की डिटेल odishajee.com पर जारी की गई है.

OJEE 2022: काउंसलिंग प्रक्रिया को स्थगित की डिटेल odishajee.com पर जारी की गई है.

OJEE 2022 Counselling process deferred: ओडिशा संयुक्त प्रवेश परीक्षा, ओजेईई छात्रों के लिए ओडिशा राज्य में सभी निजी, सरकारी और प्रायोजित संस्थानों में प्रवेश प्रदान करने के लिए आयोजित की जाती है. दाखिला प्रवेश परीक्षा परिणाम और सीट आवंटन या परामर्श प्रक्रिया के माध्यम से छात्र की योग्यता पर किया जाता है.

अधिक पढ़ें ...

    OJEE 2022 Counselling process deferred: ओडिशा संयुक्त प्रवेश परीक्षा समिति ने OJEE 2022 काउंसलिंग प्रक्रिया को स्थगित करने का फैसला लिया है. स्थगन के बारे में आधिकारिक सूचना आधिकारिक वेबसाइट – odishajee.com पर जारी की गई है. छात्रों के लिए ओजेईई काउंसलिंग की नई तारीखें जल्द ही जारी की जाएंगी.

    जारी किए गए आधिकारिक नोटिस के अनुसार, OJEE 2022 काउंसलिंग को ‘फिलहाल टाल दिया गया है’. समिति द्वारा ओजेईई काउंसलिंग की नई तिथियां जारी की जाएंगी.

    ओजेईई काउंसलिंग के कार्यक्रम की घोषणा जल्द
    जारी किए गए आधिकारिक नोटिस में कहा गया है, “इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि एआईसीटीई और विश्वविद्यालय द्वारा राज्य के तकनीकी / व्यावसायिक संस्थानों में संबद्धता की प्रक्रिया पूरी नहीं हुई है. कुछ विश्वविद्यालयों / परिषदों / बोर्डों के परिणाम घोषित नहीं किए गए हैं. काउंसलिंग की ओजेईई प्रक्रिया को इसीलिए टाला जा रहा है. ओजेईई काउंसलिंग के कार्यक्रम की घोषणा जल्द की जाएगी.

    नोटिस में आगे कहा गया है कि जिन छात्रों ने जेईई मेन रिजल्ट 2022 या ओजेईई 2022 परीक्षा में रैंक हासिल की है, वे परीक्षा समिति द्वारा वेबसाइट पर नई तारीखें जारी होने के बाद काउंसलिंग प्रक्रिया के लिए आवेदन कर सकते हैं.

    आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 16 अगस्त
    इससे पहले, दूसरी और विशेष OJEE 2022 परीक्षा के लिए OJEE 2022 आवेदन की समय सीमा 14 अगस्त, 2022 तक बढ़ा दी गई थी और शुल्क जमा करने की अंतिम तिथि 16 अगस्त, 2022 को रात 10 बजे तक रहै. हालाँकि, प्रक्रिया अब अगली सूचना तक स्थगित कर दी गई है.

    ओडिशा संयुक्त प्रवेश परीक्षा, ओजेईई छात्रों के लिए ओडिशा राज्य में सभी निजी, सरकारी और प्रायोजित संस्थानों में प्रवेश प्रदान करने के लिए आयोजित की जाती है. दाखिला प्रवेश परीक्षा परिणाम और सीट आवंटन या परामर्श प्रक्रिया के माध्यम से छात्र की योग्यता पर किया जाता है.

    ये भी पढ़ें-
    Sarkari Naukri 2022 : भारतीय नौसेना में एग्जीक्यूटिव ऑफिसर भर्ती के लिए आज आवेदन की लास्ट डेट, 17 लाख तक मिलेगी सैलरी
    CSBC Prohibition Constable 2022: प्रोहिबिशन कॉन्सटेबल पद के लिए आवेदन शुरू

    Tags: Education, Education news

    अगली ख़बर