UP SCHOOL NEWS:  इस तारीख तक आठवीं तक की ऑनलाइन कक्षाएं स्थगित, जानें डिटेल

UP SCHOOL NEWS: बेसिक शिक्षा परिषद के स्कूलों में 20 मई तक ऑनलाइन कक्षाएं स्थगित.

UP SCHOOL NEWS: बेसिक शिक्षा परिषद के स्कूलों में 20 मई तक ऑनलाइन कक्षाएं स्थगित.

UP SCHOOL NEWS: यूपी में बेसिक शिक्षा परिषद के स्कूलों में अब 20 मई तक ऑनलाइन कक्षाएं स्थगित कर दिया गया है. इस संबंध में बेसिक परिषद सचिव की ओर से आदेश जारी किया है.

  • Share this:
नई दिल्ली.  यूपी के परिषदीय, सहायता प्राप्त व मान्यता प्राप्त सभी स्कूलों में ऑनलाइन कक्षाओं को अब 20 मई 2021 तक के लिए स्थगित कर दिया गया है. पहले इसे 15 मई 2021 तक के लिए स्थगित किया गया था, जिसे 5 दिनों के लिए आगे बढ़ा दिया गया है. वहीं आठवीं तक के स्कूल भी 20 मई तक बंद रहेंगे. इस संबंध में राज्य के बेसिक परिषद सचिव ने आदेश जारी किया है.

शिक्षकों को विभागीय कार्य करने के आदेश

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जारी आदेश में कहा गया है कि इस दौरान शिक्षक वर्क फ्राम होम करते हुए विभागीय कार्यों को करेंगे. पहले जारी किए गए आदेश में स्कूलों को 15 मई 2021 तक के लिए बंद रखने को कहा गया था. वहीं प्रदेश के कस्तूरबा गांधी बालिका स्कूल के शिक्षकों को भी वर्क फ्रॉम होम करने की अनुमति दी जा चुकी है.

यह भी पढ़ें -
Bihar News: डिग्री लाओ और नौकरी पाओ, 10 मई से वॉक इन इंटरव्यू के जरिए होगी1000 डॉक्टरों की बहाली

CBSE 12th board exams 2021: CBSE ने 12वीं क्लास के लिए जारी किए क्वेश्चन बैंक, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

माध्यमिक के स्कूल भी किए गए हैं बंद



कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए माध्यमिक शिक्षा परिषद के सभी स्कूलों को 15 मई तक बंद रखने का पहले ही जारी किया जा चुका है. इस दौरान शिक्षक घर से ही काम करेंगे. वहीं मौजूदा हालात को देखते हुए राजस्थान सहित कई राज्यों में गर्मी की छुट्टियां कर दी गई हैं.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज