Osmania University summer vacations: ओसमानिया यूनिवर्सिटी में 31 मई तक गर्मियों की छुट्टियां

ओसमानिया विश्वविद्यालय से जुड़े अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक साइट चेक करते रहें.

ओसमानिया विश्वविद्यालय से जुड़े अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक साइट चेक करते रहें.

5 से 31 मई, 2021 के दौरान ऑनलाइन कक्षाएं और परीक्षाएं स्थगित रहेंगी. आईआईटी सहित देश भर के विभिन्न अन्य विश्वविद्यालयों ने पहले ही गर्मियों की छुट्टियों की घोषणा कर दी है.

  • Share this:

नई दिल्ली. ओसनिया विश्वविद्यालय ने सभी संबद्ध कॉलेजों के लिए 5 से 31 मई, 2021 तक गर्मियों की छुट्टियों की घोषणा कर दी है. विश्वविद्यालय ने राज्य में प्रचलित COVID-19 स्थिति के कारण ग्रीष्मकालीन छुट्टियों की घोषणा की है. सभी संबद्ध कॉलेज 1 जून, 2021 को फिर से खुलेंगे.

ओसमानिया विश्वविद्यालय ने अपने अधिकार क्षेत्र के तहत सभी संबद्ध कॉलेजों के अलावा अपने परिसर और जिला पीजी कॉलेजों के लिए ग्रीष्मकालीन अवकाश घोषित किया है. विश्वविद्यालय द्वारा जारी परिपत्र के अनुसार, ग्रीष्मकालीन अवकाश सभी पाठ्यक्रमों के लिए लागू है.

5 से 31 मई, 2021 के दौरान ऑनलाइन कक्षाएं और परीक्षाएं स्थगित रहेंगी. आईआईटी सहित देश भर के विभिन्न अन्य विश्वविद्यालयों ने पहले ही गर्मियों की छुट्टियों की घोषणा कर दी है. निर्णय मुख्य रूप से इस COVID 19 महामारी के दौरान छात्रों की सुरक्षा के मद्देनजर ली गई है. ओसमानिया विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट osmania.ac.in है.

ये भी पढ़ें-
Sarkari Naukri: एम्स में असिस्टेंट प्रोफेसर सहित कई पदों पर नौकरियां, जानें कितनी मिलेगी सैलरी

BHU Exams 2021 : कोरोना के चलते BHU 15 मई तक बंद, 30 जून तक परीक्षाओं पर भी रोक

अब तक, ओसमानिया विश्वविद्यालय ने 31 मई 2021 तक गर्मियों की छुट्टियों की घोषणा की है. छात्रों को सलाह दी गई है कि वे ओसमानिया विश्वविद्यालय से जुड़े अधिक अपडेट के लिए आधिकारिक साइट चेक करते रहें.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज