अंडर ग्रेजुएट और PG प्रोग्राम में यह एकेडमी बच्‍चों को दे रही 100 फीसदी स्कॉलरशिप का ऑफर

फाइल फोटो

फाइल फोटो

. इसके तहत उच्च रचनात्मक प्रतिभा वाले योग्य छात्र पर्ल एकेडमी में अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम में 100 फीसदी स्कॉलरशिप हासिल कर सकते हैं. कंपनी ने इसके लिए योग्यता मापदंडों और आवेदन की प्रक्रिया की जानकारी अपनी वेबसाइट पर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2021, 8:05 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: डिजाइन, फैशन, क्रिएटिव बिजनेस और समकालीन मीडिया के प्रमुख संस्थान पर्ल एकेडमी ने 2021 के शैक्षणिक सत्र के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं. साथ ही एकेडमी ने 100 प्रतिभाशाली स्टूडेंट्स के लिए मेरिट स्कॉलरशिप्स ‘हू इज़ नेक्‍स्‍ट’ की घोषणा की है. इसके तहत उच्च रचनात्मक प्रतिभा वाले योग्य छात्र पर्ल एकेडमी में अंडर ग्रेजुएट और पोस्ट ग्रेजुएट प्रोग्राम में 100 फीसदी स्कॉलरशिप हासिल कर सकते हैं. कंपनी ने इसके लिए योग्यता मापदंडों और आवेदन की प्रक्रिया की जानकारी अपनी वेबसाइट पर दी है.

पर्ल एकेडमी में यूजी और पीजी कोर्सेज के एंट्रेस एग्जाम का संचालन फरवरी और अप्रैल में होने वाले दो चरणों में किया जाएगा. फरवरी में एडमिशन के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लिए अपने आवेदन जमा करने की आखिरी तारीख 25 जनवरी 2021 तक है. यह परीक्षा 5 फरवरी 2021 को ऑनलाइन ली जाएगी.

दरअसल, पर्ल एकेडमी एक्सेसरी डिजाइन, प्रॉडक्ट डिजाइन, इंटीरियर डिजाइन, फैशन डिजाइन, एडवरटाइजिंग एंड मार्केटिंग, फैशन कम्युनिकेशन, ग्लोबल लग्जरी ब्रैंड मैनेजमेंट, फैशन और लाइफस्टाइल बिजनेस मैनेजमेंट आदि क्षेत्रों में 40 से ज्यादा प्रोग्राम्‍स की पेशकश करती है. भारत में एकेडमी के पांच कैंपस है. यह पश्चिमी दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली, मुंबई, जयपुर और बेंगलुरु में स्थित है.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज