पीएम मोदी की छात्रों और अभिभावकों के साथ सरप्राइज बातचीत, उनकी दाढ़ी और शाहरुख खान तक पर हुई चर्चा

यह बैठक केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय ने आयोजित की थी.

यह बैठक केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय ने आयोजित की थी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार की दोपहर सीबीएसई 12वीं के छात्रों और उनके अभिभावकों से बातचीत की. छात्रों और अभिभावकों के साथ सीबीएसई की वर्चुअल बैठक का आयोजन शिक्षा मंत्रालय ने किया था.

  • Share this:

नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को सीबीएसई 12वीं के छात्रों और उनके अभिभावकों को सरप्राइज दिया. वह 12वीं के छात्रों और अभिभवकों की चल रही वर्चुअल बैठक में अचानक शामिल हुए. इस दौरान पीएम मोदी ने छात्रों और अभिभावकों से परीक्षा स्थगित करने और उसके प्रभाव पर चर्चा की. उन्होंने यह बातचीत दोपहर को की. यह बैठक केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय ने आयोजित की थी. बैठक के दौरान पीएम और छात्रों के बीच हल्की-फुल्की बातें भी हुईं.

इस दौरान एक छात्र ने पीएम को बताया कि लॉकडाउन में जब उसकी दाढ़ी काफी बढ़ गई थी तो उसकी मम्मी कह रही थीं कि इतनी बड़ी दाढ़ी बढ़ाकर क्या करेगा. इस पर उसने कहा कि वह मोदी जी का फैन है और उनके जैसी ही दाढ़ी बढ़ाएगा. इस बात पर पीएम मोदी भी हंस पड़े. इसके अलावा एक अभिभावक ने कहा कि उन्हें शाहरुख से मिलने से उतना अच्छा नहीं लगा जितना आपको मिलने से लग रहा है. आप सबसे बेस्ट हैं और आज आपसे बात करना सपने का सच होने जैसा है.

छात्र-छात्राओं ने परीक्षा रद्द करने को बताया सही फैसला

बैठक के दौरान हिमाचल प्रदेश की एक छात्रा ने पीएम मोदी से कहा कि जो भी फैसला लिया गया है, बहुत सही फैसला है. उसने कहा कि  पिछले एक साल से जिंदगी थम सी गई थी. ऐसे में यह फैसला बेहद प्रशंसनीय है. केवीएस नई दिल्ली की एक छात्रा मीनाक्षी ने कहा कि परीक्षा रद्द होने से कोरोना महामारी के दौरान उसे काफी राहत मिली है. उसने बताया कि अब उसका पूरा फोकस प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं पर रहेगा.
ये भी पढ़ें- 

UP Board Exams 2021 : यूपी बोर्ड के 10वीं और 12वीं के छात्रों का ऐसे बनेगा रिजल्ट

Sarkari Jobs : CDIT में प्रोग्रामर और टेक्निकल राइटर सहित कई पदों पर भर्तियां, इतनी मिलेगी सैलरी

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज