Home /News /education /

punjab board pseb 10th term 2 result expected next week on pseb ac in

PSEB 10th Result 2022 date: पंजाब बोर्ड 10वीं के टर्म 2 का रिजल्ट अगले हफ्ते आने की उम्मीद

छात्र आधिकारिक वेबसाइट pseb.ac.in पर पीएसईबी परिणामों की जांच कर सकेंगे.

छात्र आधिकारिक वेबसाइट pseb.ac.in पर पीएसईबी परिणामों की जांच कर सकेंगे.

PSEB 10th Result 2022 date: जानकारी पर आधारित है. इन रिपोर्टों ने यह भी सुझाव दिया है कि PSEB 10वीं टर्म 2 का मूल्यांकन पूरा होने के करीब है और इसलिए, परिणाम बहुत जल्द आने की उम्मीद है.

    PSEB 10th Result 2022 date: पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड, पीएसईबी की ओर से 10वीं टर्म 2 परिणाम 2022 की तारीख की घोषणा जल्द किए जाने की उम्मीद है. अपडेट के अनुसार, पंजाब बोर्ड 12वीं टर्म 2 का परिणाम अगले सप्ताह या जून 2022 के अंतिम सप्ताह में घोषित होने की संभावना है. छात्र आधिकारिक वेबसाइट pseb.ac.in पर पीएसईबी परिणामों की जांच कर सकेंगे.

    PSEB 10वीं के परिणाम 2022 की तारीख की आधिकारिक तौर पर पंजाब बोर्ड द्वारा पहले ही पुष्टि किए जाने की उम्मीद है. पिछले रुझानों के अनुसार, पीएसईबी ने आमतौर पर परिणाम घोषित होने से कम से कम एक दिन पहले घोषणा की. केवल इस बार, PSEB 10वीं टर्म 1 के परिणामों में, पहले आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी.

    पंजाब बोर्ड कक्षा 12वीं टर्म 2 के परिणाम 29 अप्रैल से 19 मई, 2022 तक आयोजित परीक्षाओं के लिए घोषित किए जाएंगे. कभी-कभी, पीएसईबी 10वीं 12वीं के परिणाम एक साथ भी घोषित किए गए हैं. हालाँकि, टर्म 1 के परिणामों के आधार पर, इस बार दोनों के अलग-अलग आने की संभावना है.

    पंजाब बोर्ड कक्षा 10वीं के परिणाम की तारीख अस्थायी है, स्थानीय मीडिया रिपोर्टों में उपलब्ध जानकारी पर आधारित है. इन रिपोर्टों ने यह भी सुझाव दिया है कि PSEB 10वीं टर्म 2 का मूल्यांकन पूरा होने के करीब है और इसलिए, परिणाम बहुत जल्द आने की उम्मीद है.

    PSEB 10वीं के परिणाम 2022 की तारीख आधिकारिक रूप से पाने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर रख सकते हैं.

    ये भी पढ़ें-
    SSC CHSL 2021-22: Tier 1 आंसर की ssc.nic.in पर जारी, 27 तक दर्ज करें आपत्ति

    Tags: Education news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर