Punjabi University Result 2021: यूजी और पीजी के परिणाम जारी, यहां चेक करें

आधिकारिक वेबसाइट पर परिणाम चेक करें.

आधिकारिक वेबसाइट पर परिणाम चेक करें.

पंजाबी यूनिवर्सिटी ने अंडर ग्रेजुएट और पोस्‍ट ग्रेजुएट परीक्षा के परिणाम अपनी आधिकारिक वेबसाइट punjabiuniversity.ac.in पर जारी कर दिये हैं.

  • Share this:

Punjabi University Result 2021: पंजाबी यूनिवर्सिटी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अंडर ग्रेजुएट और पोस्‍ट ग्रेजुएट परीक्षाओं के परिणाम जारी कर दिये हैं. छात्रों को परिणाम देखने के लिये अपने रजिस्‍ट्रेशन नंबर या रोल नंबर की आवश्‍यकता होगी. इसके साथ ही पासवर्ड के लिये उन्‍हें जन्‍म तिथि का इस्‍तेमाल करना होगा.

पंजाबी यूनिवर्सिटी, पटियाला ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट punjabiuniversity.ac.in पर परिणाम जारी किए हैं. परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र अपना रिजल्‍ट देख सकते हैं. पंजाबी यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर रिजल्‍ट का लिंक फ्लैश हो रहा है. उस पर क्‍ल‍िक करने के बाद रिजल्‍ट देखा जा सकता है.

Direct Link

वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन के अनुसार, नेट पर प्रकाशित होने वाले परिणामों में किसी भी त्रुटि के लिए पंजाबी विश्वविद्यालय जिम्मेदार नहीं है. पंजाबी यूनिवर्सिटी की ओर से ओरिजनल मार्कशीट जारी की जाएगी. इन परिणामों को ओरिजनल मार्कशीट के रूप में नहीं माना जा सकता है.
Punjabi University Result 2021: ऐसे चेक करें रिजल्ट

1. रिजल्ट चेक करने के लिए उम्‍मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट- punjabiuniversity.ac.in पर जाएं.

2. वेबसाइट की होम पेज पर Examination सेक्शन में जाएं.



3. यहां न्‍यू रिजल्‍ट लिंक पर क्लिक करें.

4. इसके बाद Re-appear in the paper given in the result field पर जाएं.

5. यहां संबंधित विषय के लिंक पर क्लिक करें.

6. अपना रोल नंबर एंटर करें और स्‍क्रीन पर आपका रिजल्‍ट आ जाएगा. छात्र भविष्‍य की आवश्‍यकताओं को देखते हुए रिजल्‍ट का प्रिंटआउट लें.

ये भी पढ़ें-

CLAT Exam-2021 : कोरोना के कारण क्लैट परीक्षा फिर से स्थगित, रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट भी बढ़ी

Sarkari Naukri : डीआरडीओ में 10वीं पास के लिए अप्रेंटिस की जॉब, तुरंत करें आवेदन, कल है लास्ट डेट

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज