Rajasthan News: राजस्थान में भी शिक्षकों को मिली बड़ी जिम्मेदारी, करेंगे लोगों को जागरूक, जानें डिटेल

Rajasthan News : सीएम गहलोेत ने ट्वीट कर शिक्षकों से कोरोना के प्रति जागरूक करने की अपील की.

Rajasthan News : सीएम गहलोेत ने ट्वीट कर शिक्षकों से कोरोना के प्रति जागरूक करने की अपील की.

Rajasthan News : राजस्थान सीएम ने राज्य के शिक्षकों से कोरोना के प्रति लोगों को जागरुक करने की अपील की है. उन्होंने ट्वीट कर चिरंजीवी योजना के बारे में भी जागरूक करने को कहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 25, 2021, 10:56 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजस्थान में शिक्षक कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करेंगे. राज्य के शिक्षकों से चिरंजीवी योजना के बारे में अधिक से अधिक लोगों को जागरूक करने की अपील की गई  है.

विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज्य के सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण समय से पहले शिक्षकों को ग्रीष्मकालीन अवकाश दिया गया है. शिक्षक समाज के मार्गदर्शक होते हैं. ऐसे में आपदा के समय उनकी जिम्मेदारी अधिक बढ़ गई है.

सीएम ने कहा कि शिक्षक अपने आस पास और परिचित लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक करें. लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने के प्रति जागरुक करें. साथ ही चिरंजीवी योजना में अधिक से अधिक लोगों का रजिस्ट्रेशन कराने का भी कार्य करें.

पढ़ें ट्वीट-
cm tweet

ये भी पढ़ें -

AIBE VI Result-2021 : बार काउंसिल ने रोका 4054 अभ्यर्थियों का रिजल्ट, यहां चेक करें अपने नाम



SBI Recruitment 2021: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने निकाली नौकरियां, जानें डिटेल

यह है चिरंजीवी योजना

सीएम गहलोत के अनुसार चिरंजीवी योजना में 30 अप्रैल 2021 तक पंजीकरण कराने वाले परिवारों को 1 मई 2021 से 5 लाख रूपए का कैशलेस हेल्थ बीमा उपलब्ध होगा. इसमें कोरोना का इलाज भी शामिल है.

सभी राज्यों की बोर्ड परीक्षाओं/ प्रतियोगी परीक्षाओं, उनकी तैयारी और जॉब्स/करियर से जुड़े Job Alert, हर खबर के लिए फॉलो करें- https://hindi.news18.com/news/career/

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज